एयर इंडिया की अगुआई करना एक शानदार अवसरः सीईओ

0
41





नई दिल्ली । कैंपबेल विल्सन ने एयर इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) एवं प्रबंध निदेशक (एमडी) के तौर पर अपनी नियुक्ति के बारे में कहा कि एक एतिहासिक एयरलाइन की अगुआई करना एक शानदार अवसर है। विल्सन ने कहा कि इस नई भूमिका में उन्हें बहुत चुनौतीपूर्ण काम करना है। वह अभी सिंगापुर एयरलाइंस के पूर्ण-स्वामित्व वाली अनुषंगी स्कूट एयर के सीईओ हैं।

सिंगापुर एयरलाइन्स (एसआईए) टाटा समूह के संयुक्त उद्यम वाली एयरलाइन विस्तार में साझेदार है। स्कूट के कर्मचारियों को भेजे संदेश में विल्सन ने कहा ‎कि मैंने कार्यकारी दल और कर्मचारी संगठन के नेताओं को स्कूट और एसआईए समूह से अपने इस्तीफे के बारे में बता दिया है। विल्सन ने कहा ‎कि स्कूट को छोड़ने का फैसला खासा मुश्किल रहा है।

आगे का मार्ग बहुत चुनौतीपूर्ण है और मुझे प्रसन्नता है कि एयर इंडिया के निदेशक मंडल ने मुझे इस एयरलाइन का नया सीईओ चुना है। अब टाटा समूह के स्वामित्व वाली ऐतिहासिक एयरलाइन की अगुआई करने, उसे नई ऊंचाइयों पर ले जाने का शानदार अवसर है। इस उत्साहजनक चुनौती की यात्रा शुरु करके मैं प्रसन्न हूं। टाटा समूह ने ‎पिछली 27 जनवरी को सरकार से एयर इंडिया का नियंत्रण संभाला है।







Previous articleविदेश में अब तक की सबसे बड़ी डील करने की तैयारी में मुकेश अंबानी