एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के आउटसोर्स कर्मचारी वेतन न मिलने से परेशान, वित्त अधिकारी से की वेतन दिलाने की मांग

बरेली, अमृत विचार। एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के आउटसोर्स कर्मचारी वेतन न मिलने से परेशान हैं। मंगलवार को उपेंद्र पटेल के नेतृत्व में कर्मचारी वित्त अधिकारी से मिले। वित्त अधिकारी ने मामला समिति में अग्रसारित कर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।

Advertisement

उपेंद्र पटेल ने बताया कि विश्वविद्यालय में शिव सिक्योरिटी प्लेसमेंट सर्विस के द्वारा आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की आपूर्ति की जा रही है। कर्मचारियों का मई का वेतन रोक लिया गया है। जून भी समाप्त होने वाला है , लेकिन अभी तक वेतन नहीं मिला है। इससे कर्मचारियों को काफी दिक्कत हो रही है। कर्मचारियों का पीएफ भी नहीं दिया जा रहा है। इसकी शिकायत श्रम उपायुक्त, श्रम विभाग क्षेत्रीय कार्यालय बरेली और कर्मचारी भविष्य निधि क्षेत्रीय कार्यालय में की गई थी।

श्रम विभाग की जांच में संस्था श्रम नियमों के उल्लंघन में दोषी पाई गई है। ज्ञापन देने वालों में उपदेश बाबू, अमित कुमार, सुखवीर सिंह, गौरी शंकर, वेद प्रकाश, नरेंद्र, कमल किशोर, रवि कुमार, कौशल, नितिन, जितेंद्र कुमार, सुरजीत, मुकेश, राहुल कुमार, पुनीत सिंह, सुरेंद्र कुमार, धर्मवीर, हरीश कुमार, मनोज पाठक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: हिंदू जागरण मंच ने एसएसपी का किया स्वागत