एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर विवादित ट्वीट कर फंसे फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, एफआइआर दर्ज

लखनऊ। राष्ट्रपति के चुनाव में एनडीए ने झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। द्रौपदी मुर्मू के उम्मीदवार बनाये जाने की घोषणा के बाद सियासी गलियारे से लेकर फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने अपनी राय सोशल मीडिया के माध्यम से रखनी शुरू की।

Advertisement

इसी कड़ी में फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए अभद्र व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर टिप्पणी की। जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जाहिर की। वहीं, अब इस मामले में राजधानी लखनऊ के अलीगंज के कुर्सी रोड निवासी मनोज कुमार सिंह ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रामगोपाल वर्मा ने 22 जून को अपने ट्विटर हैंडल से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अखिलेश मिश्रा के मुताबिक अलीगंज के कुर्सी रोड स्थित अर्जुन इंक्लेव फेज-2 में मनोज कुमार सिंह परिवार सहित रहते हैं। मनोज कुमार सिंह ने राष्ट्रपति प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू पर की गई अभद्र टिप्पणी पर आपत्ति जताई है। उन्होंने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हजरतगंज थाने में तहरीर दी है।

जिसमें आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता रामगोपाल द्वारा की गई टिप्पणी समाज पर गलत असर डालेगी। ऐसे में फिल्म निर्माता पर कार्रवाई की जानी जरूरी है। प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज अखिलेश मिश्रा के मुताबिक मनोज कुमार सिंह की तहरीर पर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-Birthday Special : उर्मिला पर फिदा थे राम गोपाल वर्मा, प्यार में चौपट हुआ करियर