एडीजी की पहल पर डॉ. अमित गोयल का बैंड बाजे के साथ हुआ स्वागत

गोरखपुर। जनपद में चौराहों, गली और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सीसी कैमरा लगवाने वाले व्यक्तियों को सम्मानित करने की योजना के तहत आज एडीजी जोन अखिल कुमार ने बेतियाहाता चौराहे पर डॉ. अमित गोयल का डायग्नोस्टिक सेंटर से बेतियाहाता चौराहे तक पुलिस बैंड बाजे के साथ चौराहे पर पहुंचकर एसडीएम सदर कुलदीप मीना, पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण बिश्नोई, सीओ कैन्ट श्यामदेव द्वारा डॉ गोयल का गर्मजोशी के साथ साथ स्वागत किया।

Advertisement

एडीजी जोन अखिल कुमार ने बताया कि चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लग जाने से अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने में पूर्ण रूप से कारगर साबित होगा। हमारे द्वारा चौराहों व गलियों में सीसीटीवी कैमरा लगाने वाले हर सम्मानित व्यक्तियों का स्वागत किया जाएगा। एडीजी जोन अखिल कुमार ने व्यापारियों सम्मानित जन प्रतिनिधियों, डॉक्टरों से अपील किया कि हर चौराहों, गलियों, मोहल्लों में सीसीटीवी लगवाने के लिए गोद लेकर चौराहे पर सीसीटीवी लगवा रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरे लग जाने से अपराध पर लगाम लगेगा,सीसीटीवी कैमरा लगवाने में लगभग 50,000 का खर्च आएगा। उन्होंने इसमें गणमान्य नागरिकों डॉक्टरों जनप्रतिनिधियों को सहयोग कर सीसी टीवी कैमरे लगवाने में सहयोग करने की अपील किया।

यह भी पढ़ें:-बरेली: ज्येष्ठ पूर्णिमा और बड़ा मंगलवार के अवसर पर एडीजी कार्यालय में भंडारा