एडल्ट वेब सीरीज की यह बोल्ड एक्ट्रेस अब शो में आएगी नज़र

0
15

अनुपम खेर ने सोमवार को अपनी नई फिल्म सिग्नेचर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया के जरिए जारी किया। पोस्टर में अनुपम एक बुजुर्ग की भूमिका में सड़क किनारे खड़े नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में छाता है। खास बात यह है कि इस फिल्म में एक ऐसी अभिनेत्री नजर आएगी, जिसे लाखों लोगों ने एड * अल्ट वेब सीरीज में देखा है और उसके प्रशंसक हैं।

यह अभिनेत्री स्नेहा पॉल है, जो उल्लू ऐप पर आने वाली 18+ वेब सीरीज में दिखाई दे रही है। स्नेहा की पिछली वेब सीरीज चारमसुख- चॉल हाउस काफी पॉपुलर रही थी। स्नेहा ने इस सीरीज में एक हाउसवाइफ का रोल प्ले किया था। स्नेहा ने सीरीज में हॉट सीन दिए थे। किसिंग सीन भी खूब दिखाए गए।

यह ओटीटी पर बहुत ही बो*एलडी कंटेंट में शामिल है और इस सीरीज को अकेले देखा जा सकता है। सीरीज को इसी साल 25 फरवरी को स्ट्रीम किया गया था। स्नेहा ने सिग्नेचर फिल्म का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फिल्म में अपनी मौजूदगी की जानकारी दी है।

स्नेहा पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वेब सीरीज में सेक्स*ुअलिटी की सारी हदें पार कर चुकीं स्नेहा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

कुछ तस्वीरें ऐसी हैं जिनमें स्नेहा ने अपना जलवा दिखाया है, लेकिन ज्यादातर तस्वीरें उनकी ऑनस्क्रीन छवि से बिल्कुल अलग हैं। कुछ फोटोज में स्नेहा सूट में नजर आ रही हैं तो कुछ में उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है. कुछ तस्वीरें परिवार के साथ भी हैं।

स्नेहा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर कोलकाता में थिएटर ज्वाइन किया और फिर शॉर्ट वीडियो में दिखाई दीं। उन्होंने 2021 में शुरू हुई चार्मसुख सीरीज से लोकप्रियता हासिल की।