एक 2 नहीं बल्कि 7 फिल्मों के साथ धूम मचाने आ रहे हैं शाहरुख़, सभी एक से बढ़कर एक धांसू

0
47

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की आखिरी फिल्म ‘Zero’ वैसी ही रही जैसा फिल्म का नाम है। इस फिल्म के बाद किंग खान कभी सिल्वर स्क्रीन में नहीं दिखाई दिए, लेकिन अब शाहरुख़ एक के बाद एक फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। आपको बता दें कि शाहरुख़ भले ही देर से वापसी कर रहे हैं, लेकिन अब वह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने की तैयारी के साथ आ रहे हैं।

जी हां, हम ‘पठान’ और राजू हिरानी की ‘डंकी’ की बात नहीं कर रहे, बल्कि ऐसी फिल्मों की बात कर रहे हैं जिसका किसी को अंजादा भी नहीं है। ‘डंकी’ और ‘पठान’ के साथ-साथ शाहरुख़ 7 और फिल्मों में एक्टिंग करते नज़र आने वाले हैं यह उनका बहुत धांसू कमबैक होने वाला है।चलिए जानते है शाहरुख खान की कौन-कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है…

पठान

ये तो सबको पता है कि शाहरुख़, जॉन और दीपिका पादुकोण की हाई-बजट फिल्म ‘पठान’ (Pathan) अगले साल 23 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। ये तो शाहरुख़ की मेन लीड फिल्म होगी जिसमे जॉन विलेन होंगे।

डंकी

‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘पीके’, ‘संजू’, और ‘थ्री इडियट्स’ जैसी धांसू फिल्मों के डायरेक्टर राज कुमार हिरानी के साथ शाहरुख़ खान पहली बार काम कर रहे हैं। अबतक के अपने करियर में बॉलीवुड के बादशाह डायरेक्टर राजू हिरानी के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किए थे, लेकिन अब उनकी फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग शुरू होने वाली है। जिसे लेकर शाहरुख़ काफी एक्साइटेड हैं। राजमुकार हिरानी द्वारा निर्देशित और शाहरुख़ खान की लीड फिल्म डंकी (Dunki) 23 दिसंबर 2023 के दिन सिनेमाहॉल्स में रिलीज होगी।

रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट

एक्टर R. Madhavan की पहली बतौर डारेक्टर फिल्म ‘रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट’ में शाहरुख़ खान, माधवन और साऊथ एक्टर सूर्या के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ‘रॉकेटरी: द नम्बी इफेक्ट’ इसी साल 1 जुलाई को रिलीज होगी।

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी शाहरुख़ खान केमीओ करते नज़र आने वाले हैं। अपने दोस्त आमिर के लिए वो इस बात पर राज़ी हो गए थे। बता दे की ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की फिल्म ‘Forest Gump’ की कॉपी है, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी।

ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली साइंस फिक्शन, फैंटसी ड्रामा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्राइलॉजी का पहला पार्ट इसी साल 9 अगस्त के दिन रिलीज होगा, इस फिल्म को लेकर भयंकर हाइप बना है। खास बात ये है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े एक्टर्स के साथ शाहरुख़ खान भी केमीओ करते नज़र आने वाले हैं।

टाइगर 3

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग चल रही है। बता दे की पहली फिल्म का नाम ‘एक था टाइगर’ था और दूसरे पार्ट का नाम ‘टाइगर जिन्दा है’ था अब टाइगर 3 को क्या टाइटल मिलता है यह बाद की बात है, पर इस फिल्म में शाहरुख़ खान भी होंगे ये एक दम पक्का है।