HomeEntertainmentएक ही शख्स के साथ श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने गुजारी पूरी...

एक ही शख्स के साथ श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने गुजारी पूरी रात, हाथ से निकलती जा रही है बोनी कपूर की दोनों बेटी

बॉलीवुड के फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 4 सालों से अगर किसी का नाम सबसे ज्यादा छाया हुआ है तो वह है दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर का। फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद जानवी कपूर ने अपने फिटनेस पर अच्छा खासा ध्यान दिया है।

जानवी कपूर के अलावा उनकी एक और बहन खुशी कपूर भी हैं जिन्होंने अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है। बताया जाता है कि खुशी कपूर और जानवी कपूर के बीच आपस की बॉन्डिंग बहुत शानदार है और यह दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर हैंग आउट करते नजर आते हैं।

हाल ही में दोनों बहनों की एक शख्स के साथ तस्वीर वायरल हुई है जिसके साथ इन दोनों बहनों ने पूरी रात गुजारी है. आइए आपको बताते हैं कौन है वो शख्स जिसके साथ श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने पूरी रात गुजारी है.

पूरी रात इस शख्स के साथ गुजारी दोनों बहनों ने

बॉलीवुड ग्लैमर और चकाचौंध से भरी दुनिया है और यहां देर रात की पार्टियां आम हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दो बेटियां खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर को देर रात तक अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया था. इस दौरान हैरान करने वाली बात ये रही कि दोनों बहनें एक ही शख्स के साथ ज्यादा वक्त बिताती नजर आईं. इतना ही नहीं, एक ही होटल के कमरे में ये तीनों रात भर जागते रहे और तीनों ने पूरी रात मस्ती की.

आइए आपको बताते हैं कौन है वह लकी इंसान जिसने श्रीदेवी की दोनों बेटियों के साथ पूरी रात पार्टी में मस्ती की क्योंकि इसके पहले भी इस शख्स को जानवी कपूर और खुशी कपूर के साथ कई बार देखा जा चुका है लेकिन पिछली बार तो इन तीनों ने पूरी रात एक साथ गुजारी है।

इस शख्स के साथ खूब समय बिता रही है श्रीदेवी की दोनों बेटियां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी का अफेयर चलता ही रहता है। हाल ही में खबर आ रही है कि श्रीदेवी की दोनों बेटियां खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर का दिल एक ही शख्स पर है. यह हम नहीं बता रहे बल्कि हाल ही में वायरल हो रही कुछ तस्वीरें बता रहे हैं, जिसमें दोनों बहनें पूरी रात एक शख्स के साथ वक्त बिताती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि तस्वीरों में दिख रहा यह शख्स असल में एक मॉडल है जिसका नाम ओरहान अवत्रामणि है।

औरहान क्लास 7 से ही खुशी कपूर और जानवी कपूर के स्कूल का दोस्त रहा है और बड़े होने के बाद भी इन तीनों की दोस्ती बरकरार है यही वजह है कि यह तीनों लेट नाइट पार्टी अक्सर करते नजर आते हैं जिसमें यह एक साथ समय बिताते हुए दिखते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments