एक बेटी के पिता निक प्रियंका चोपड़ा को देख हुए रोमांटिक, कर बैठे ये बड़ी गलती, लोगों ने लगादी क्लास

0
24

एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के हसबैंड निक जोनस (Nick Jonas) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे उनके साथ रोमांटिक होते नज़र आ रहे हैं। निक ने तस्वीर के साथ लिखा है, “लेडी इन रेड।” इसके साथ उन्होने प्रियंका चोपड़ा को टैग भी किया है।  हालांकि, इस तस्वीर में सोशल मीडिया यूजर्स ने कई ऐसी चीजें ढूंढ ली है, जिनकी वजह से प्रियंका और निक को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

पैरों पर गया लोगों का ध्यान

तस्वीर हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी के 6 महीने पूरे होने की ख़ुशी में मैक्सिको में मनाए गए जश्न की बताई जा रही है, जिसमें उनके सभी फैमिली मेंबर्स और दोस्त शामिल हुए थे। निक ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें प्रियंका चोपड़ा ने  ऑफ-शोल्डर स्लिट ड्रेस स्लिट आउटफिट पहना हुआ है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सेम कलर का हैंड बैग कैरी किया है और उनके पैरों में सेम कलर की हाई हिल नज़र आ रही है।

Priyanka Chopra and Nick Jonas trolled for their romantic photo GGA

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की यह तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। लेकिन कई लोगों ने तस्वीर में प्रियंका-निक की केमिस्ट्री के बजाय एक्ट्रेस के पैरों पर ध्यान दिया है और वे तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, “लेडी के पैर देखो यार।” एक यूजर का कमेंट है, “उसके पैर चेहरे के मुकाबले ज्यादा काले हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “क्या किसी ने उसके पैर नोटिस किए, जो मर्दाना लग रहे हैं।  एक यूजर का कमेंट है, “आंटी नं. 1 का सीन लग रहा है प्रियंका मर्दाना।”

निक की उम्र और पहनावे का भी उड़ा मजाक

प्रियंका की ड्रेस के कलर की वजह से लोग निक को ट्रोल कर रहे हैं। तस्वीर पर कमेंट कर ज्यादातर लोगों ने निक को यह समझाने की कोशिश की है, जिसे वे लाल रंग बता रहे हैं, असल में वह ओरेंज है। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में निक काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं और लोग कपल के उम्र के अंतर को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। जैसे कि एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “10 साल का छोटा सा बच्चा महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा है।” एक यूजर कमेंट है, “OMG, वह 12 साल का लग रहा है।” कुछ यूजर्स निक के पहनावे को लेकर मजाक बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि जब प्रियंका चोपड़ा इतनी सज संवरकर पोज दे रही हैं तो निक ने पायजामा क्यों पहना हुआ है?”

Priyanka Chopra and Nick Jonas trolled for their romantic photo GGA

सेरोगेसी से हुआ बेटी का जन्म

प्रियंका और निक सेरोगेसी के जरिए मालती मैरी के पैरेंट्स बने हैं। उन्होंने पिछले दिनों ही बेटी के 6 महीने पूरे होने का जश्न मनाया था। प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्मों में ‘एनीथिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ हैं। वे वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में भी नज़र आएंगी।