एक बार फिर देखने को मिलेगा बाबा निराला का…

0
64

मुंबई। बॉबी देओल वेब सीरीज़ ‘आश्रम 3′ से एक बार फिर अपने दर्शकों को भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।’आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे देखकर लगता है कि ये सीजन भी बाकी दो पार्ट्स की तरह फैंस की पंसदीदा बनने वाली है। सीरीज 3 जून को रिलीज होगी। काशीपुर वाले बाबा अपने खूंखार अंदाज से फैंस को फिर चौंकाने वाले हैं।

Advertisement

आश्रम 3 को प्रकाश झा ने निर्देशित किया है और यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज होगी। इस सीजन में ईशा गुप्ता की भी एंट्री हुई है।

प्रकाश झा ने कहा कि फिल्में बनाना मेरा एक जुनून हैं, और ये मेरा सौभाग्य हैं कि मुझे उतने ही उत्साही और जोशीले एक्टर्स और टेक्निशीयन के साथ काम करने का मौका मिला,जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास जताया और कहानी को हुबहू वैसा ही दिखाया जैसा की मैं चाहता था। आश्रम के साथ भी हमने उसी जुनून, भाव और रोमांच को जिया हैं।

उन्होंने आगे कहा कि साथ ही एमएक्स प्लेयर की ओरिजनल सीरीज होने नाते हमारा ये एक सफल एसोसिएशन रहा हैं जिसे दर्शकों का ढेरों प्यार मिला और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जानेवाली वेबसीरीज बनी। मैं एक बदनाम–आश्रम 3 पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।

इस सीरीज ने बॉबी देओल के डूबे करियर को नई उड़ान दी है। दोनों ही सीजन्स को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार्स नजर आए हैं।

पढ़ें- Deepika Padukone Photos: योगा करते हुए बॉलीवुड की मस्तानी ने दिखाया जलवा, परफेक्ट फिगर के दीवाने हुए फैंस