एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर इन हसीनाओं ने अपने ही घर को लगाई आग! लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल

टीवी जगत की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक होने से लेकर सबसे बदसूरत विवाद तक, टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता लोगों की नज़रों में बना हुआ है। नौ साल से अधिक समय तक शादी करने के बाद दोनों पिछले साल मई में अलग हो गए। निशा ने करण पर शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कुछ ही घंटों में जमानत पर रिहा कर दिया। उसके बाद, युगल सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाने के लिए सामने आए।

गुरुवार (4 अगस्त 2022) को करण मेहरा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां उन्होंने कुछ और चौंकाने वाले दावे किए। उसने कहा कि उसके पास निशा के रोहित साथिया नाम के एक व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध होने के सबूत हैं, जो कथित तौर पर उसका ‘मुंह-बोले भाई’ है। अभिनेता ने यह भी आरोप लगाया कि वे उनके और निशा के बेटे कविश के साथ पूर्व के घर पर रह रहे हैं।

“निशा मेरे घर में एक और आदमी के साथ रह रही है, हमने अदालत में सबूत पेश किए हैं और इसलिए मैं आज यहां बात कर रहा हूं। निशा रावल, जिसका अभी तक तलाक नहीं हुआ है, का विवाहेतर संबंध है। रोहित साथिया उसका है ‘ 14 साल की ‘मुंह-बोले भाई’, जिन्होंने अपना ‘कन्यादान’ भी किया था। तब मेरे पास सबूत नहीं थे, इसलिए मैंने कुछ नहीं कहा,” उन्होंने मीडिया से कहा।
भावुक करण ने बेटे कविश की कस्टडी के लिए अपनी लड़ाई के बारे में भी बताया।

जबकि निशा ने अपने अलग हुए पति के चौंकाने वाले आरोपों के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, उन्होंने एक मनोरंजन पोर्टल के साथ बातचीत में उन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।
जब एक टिप्पणी के लिए संपर्क किया गया, तो उसने पिंकविला से कहा, “मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं कर रही हूं। मुझे पता है कि उसने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, और मैं उसके हर बयान का जवाब नहीं दे सकती।”
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करण मेहरा ने कहा कि वह पहले ही कोर्ट में सबूत पेश कर चुके हैं. आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।