एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रोते हुए कहा- बाप-बेटे मेरे फिल्मी कैरियर को बर्बाद करने में लगे हुए है




एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रोते हुए कहा- बाप-बेटे मेरे फिल्मी कैरियर को बर्बाद करने में लगे हुए है

बड़े पर्दे पर कई बार दो स्टार की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है ,लेकिन असल जिंदगी में कभी-कभी उनके बीच इतनी कड़वाहट जन्म ले लेती है। जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाता है कि वो पब्लिकली कब क्या बोल जाए इसका शायद उन्हें भी आइडिया नहीं होता। बॉलीवुड में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है ठीक ऐसा ही बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ भी हो चुका है। एक जमाना था जब वो अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अक्सर नजर आती थी फिर अचानक से इनके बीच मनमुटाव हो गया।नतीजा ये एक दूसरे से अलग हो गए।

एक वो दौर था जब कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का इश्क परवान चढ़ा था । इनकी जोड़ी बॉलीवुड में काफी पसंद की जाती थी लेकिन फिर अचानक से इनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद कंगना का अभिनेता के बारे कहना था कि ऋतिक और उनके पिता उनकी इमेज को खराब करने पर तुले हुए हैं। वही धूम 2 के अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने कई इंटरव्यू में कंगना के खिलाफ बढ़-चढ़कर बयान दिया था। जिसके चलते अभिनेत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर था।

वही एक समय ऐसा आ गया। जब ऋतिक और कंगना के बीच काफी लड़ाइयां होने लगी। इसी दौरान ऋतिक ने कंगना को लेकर कहा था कि वो पैसे के पीछे भागने वाली महिला है और उनका ये भी कहना था कि कुछ लोग मिलकर उन्हें बर्बाद करना चाहते हैं। इसकी खबर जब कंगना हो हुई तो उन्होंने डटकर अकेले ही सब का मुकाबला किया और उनके हर एक सवाल का मुंहतोड़ जवाब बेहद बेबाकी से दिया।

कंगना के फिल्मी प्रोजेक्ट

कंगना गिनी चुनी फिल्में ही करती है जिनमे 2021 में थलाइवी शामिल है इस फिल्म में इन्होंने प्रभावशाली किरदार निभाया था।वही 2022 में कंगना की फिल्म धाकड़ हाल के दिनों में रिलीज हुई है। फिल्म को रजनीश घई द्वारा निर्देशित की गई है। कंगना के साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता ने स्क्रीन शेयर किया है