एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का हुआ निधन, अपने होमटाउन में ली आखिरी सांस

0
17

Advertisement

मुबंई। बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन की सुचना से इंडस्ट्री में मातम छा गया है। उन्होंने 3 अगस्त को अपने होमटाउन में आखिरी सांस ली। आपको बता दें कि मिथिलेश ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, ‘सत्या’, ‘अशोका’, ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में उन्होनें काम किया था। मगर फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम को बहुत की पॉपुलरटी मिली थी।

Advertisement

हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है उन्होनें 3 अगस्त की शाम दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहा। वह दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। मिथिलेश ने लखनऊ में अपनी अंतिम सांस ली। सूत्रों की माने तो उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे। इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है।

Advertisement

मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था. लेकिन फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम सबसे ज्यादा पहचान में रहा. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

एक्टर को लेकर खबर है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम मिला था। इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे नजर आने वाली थीं। बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था।

पढ़ें-लखनऊ: शक्ति केंद्रों पर भाजपा ने आयोजित किया समरसता भोज

Advertisement