ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की इटली के फिल्म फेस्टिवल की वजह से हो रही चर्चा, देखें फोटोज

0
19

जब से ऋचा चड्ढा ने ओए लकी! भाग्यशाली ओए! (2008), उसके लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा गया। इन वर्षों में, उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर श्रृंखला, फुकरे (2013) और लव सोनिया (2018) जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में केंद्रीय किरदार निभाते हुए देखा गया है, जिसने उनकी प्रशंसा की। दूसरी ओर, अभिनेता अली फज़ल ने न केवल हिंदी फिल्म उद्योग में बल्कि विक्टोरिया एंड अब्दुल (2017) और डेथ ऑन द नाइल के साथ वैश्विक मानचित्र पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

फुकरे, फुकरे रिटर्न्स (2017) और कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड (2021) में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले युगल अब पुश बटन स्टूडियो के साथ निर्माता बनने की यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अपनी पहली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। , गर्ल्स विल बी गर्ल्स।

उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए, इटली में मराटिया फिल्म फेस्टिवल ने चड्ढा और फजल को उत्कृष्ट अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभा पुरस्कार से सम्मानित किया है। इस उत्सव के पिछले विजेताओं में सोफिया लॉरेन, रिचर्ड गेरे और जॉन लैंडिस जैसे कलाकार शामिल हैं।

इस जोड़े ने कई मौकों पर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के रेड कार्पेट पर शोभा बढ़ाई है, लेकिन यह पहली बार है कि उन्हें एक साथ सम्मानित किया जाएगा। इस बारे में बात करते हुए, चड्ढा कहते हैं, “जब हमें बताया गया कि त्योहार हमें पुरस्कृत करना चाहता है, तो हम बहुत उत्साहित थे। पुरस्कार के पिछले प्राप्तकर्ताओं को जानना एक ऐसा सम्मान है। अली और मैं दोनों ही इस उत्सव और अपने साथियों के बीच होने का इंतजार कर रहे हैं, जो सिनेमा से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम करते हैं और फिल्मों के बारे में हर चीज का जश्न मनाते हैं। ”

फजल आगे कहते हैं, “मैं उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मराटिया फिल्म फेस्टिवल ने ऋचा और मुझे सम्मानित करने के लिए चुना है। यह मान्यता हमारे लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि दुनिया के कलाकार अपनी कहानियों और कार्यों के साथ बदलाव लाना चाहते हैं। हमारे काम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचानने के लिए एक मंच के लिए और हमें यह उपाधि और पुरस्कार देने से मुझे बहुत खुशी होती है। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि दुनिया के विभिन्न हिस्सों में हमारे काम का प्रभाव पड़ा है।”

काम के मोर्चे पर, चड्ढा अगली बार फुकरे 3, इनसाइड एज 4 और कैंडी और द ग्रेट इंडियन मर्डर दोनों के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे। फ़ज़ल के पास एक चॉक-ओ-ब्लॉक स्लेट है जिसमें मिर्जापुर 3, खुफ़िया और जेरार्ड बटलर का कंधार शामिल है।