उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत दिखने के लिए पहना 24K गोल्ड से बना 4 लाख का मास्क, देखिए फोटो

0
49

खूबसूरत उर्वशी रौतेला, जिन्होंने 2013 में ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और बेदाग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिना मेकअप वाली सेल्फी शेयर करती हैं। विशेष रूप से, उर्वशी की त्वचा की एक झलक पाने के इच्छुक लोगों के लिए, अभिनेत्री की नवीनतम इंस्टा पोस्ट ध्यान देने योग्य है। उर्वशी ने अपनी एक सेल्फी साझा की है जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपनी त्वचा की झलक दिखाई है, जिसमें एक फेस मास्क भी शामिल है।

और, इस जापानी मास्क की कीमत आपको दंग रह जाएगी। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए, रौतेला ने अपनी एक स्पष्ट तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह खुद को 24K शुद्ध सोने के क्रिस्टल जापानी मास्क के साथ लाड़ करती हुई दिखाई दे रही है। इस मास्क की कीमत $5,100 है! यानी भारतीय मुद्रा के हिसाब से 4 लाख रुपये के बराबर। इस गोल्ड लीफ मास्क में रेड टी, हाइलूरोनिक एसिड और कोएंजाइम 10 जैसे स्वस्थ तत्व होते हैं, और ये त्वचा की कोशिकाओं को नवीनीकृत करने में मदद करते हैं। सुधारात्मक मुखौटा के ऊपर लगाया गया सोने का पत्ता, चमक को अनुकूलित करने के लिए उपयोग किया जाता है।

पेशेवर मोर्चे पर, उर्वशी को हाल ही में अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ में दिखाया गया था। वह 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स फिल्म के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। इसमें उर्वशी 365 डेज स्टार और इतालवी अभिनेता मिशेल मोरोन के साथ नजर आएंगी। उनके पास रणदीप हुड्डा के साथ आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ और पाइपलाइन में सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक भी है।