उम्र में 12 साल बड़े Vinod Khanna के लिए पागल थी सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह

0
21

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) सैफ अली खान की पहली पत्नी थी. बता दे की दोनों ने 13 साल साथ रहकर आपसी सहमति से तलाक़ ले लिया था. सैफ अली खान से शादी के पहले अमृता सिंह का बॉलीवुड सहित कई जगह के बड़े एक्टर और क्रिकेटर के साथ अफेयर रह चुका है. चलिए बताते है पूरी बात..

Saif Ali Khan से शादी रचाने के पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) और क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को डेट किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता और विनोद की नजदीकियां फिल्म ‘बंटवारा’ (Batwara) की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं. बात यहां तक पहुंच गई थी कि ये दोनों शादी तक करने का प्लान बना चुके थे. हालांकि, अमृता सिंह की मां रुकसाना सुलतान (Rukhsana Sultana) को यह बात जब पता चली तो वे बेटी पर बेहद गुस्सा हुईं थीं.

बताया जाता है कि विनोद खन्ना एक्ट्रेस से उम्र में 12 साल बड़े थे और पहले से शादीशुदा भी थे. इस बात को लेकर रुकसाना सुलतान को आपत्ति थी. आखिर, इन्हीं सब वजहों के चलते एक्ट्रेस अमृता सिंह की विनोद खन्ना से शादी नहीं हो सकी थी. किस्मत का फेर देखिए कि आगे चलकर अमृता की सैफ से शादी हुई, सैफ उम्र में एक्ट्रेस से 12 साल छोटे थे.