Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainment'उद्धव ठाकरे एक दिन तेरा घमंड टूटेगा,' महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के...

‘उद्धव ठाकरे एक दिन तेरा घमंड टूटेगा,’ महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के दौरान कंगना रनौत का पुराना वीडियो वायरल

कंगना रनौत अपने राजनीतिक विचारों के बारे में मुखर होने के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर इस बारे में बात करती है कि देश में कई स्थितियों के बारे में वह क्या महसूस करती है। अभिनेत्री अक्सर महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार के साथ लॉगरहेड्स में रही है। हालांकि, उद्धव ठाकरे की सरकार को राज्य में राजनीतिक अशांति का सामना करना पड़ रहा है, कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

क्लिप में, कंगना रनौत को उद्धव ठाकरे को कड़ी चेतावनी भेजते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह उनके पतन की भविष्यवाणी करती हैं। “उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है? कि तुमने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर गिराकर मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर उजाड़ दिया गया है, कल तुम्हारा अभिमान नष्ट हो जाएगा। यह सब समय की बात है। याद रखें, ”धाकड़ अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है। वीडियो मूल रूप से कंगना रनौत द्वारा 2020 में बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) द्वारा उनके मुंबई घर को ध्वस्त करने के बाद पोस्ट किया गया था।

null

सोशल मीडिया पर सामने आए एक अन्य थ्रोबैक वीडियो में, कंगना को इस बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है कि अगर कोई पुरुष किसी महिला का अपमान करता है तो उसका पतन कैसे सुनिश्चित होता है। “इतिहास इस बात का गवाह है कि जो कोई किसी महिला का अपमान करता है, उसका पतन जल्द ही हो जाता है। रावण ने सीता का अपमान किया, कौरवों ने द्रौपदी का अपमान किया। मैं उन महिलाओं के करीब कहीं नहीं हूं लेकिन मैं भी एक महिला हूं और मैंने अपनी ईमानदारी की रक्षा की है। मैंने किसी को चोट नहीं पहुंचाई… मैं सच में मानती हूं कि जब भी आप किसी महिला का अनादर करते हैं, तो आपका विनाश निश्चित है।”

बेखबर के लिए, उद्धव ठाकरे हाल ही में अपनी ही पार्टी के सदस्यों के विद्रोह का सामना करने के बाद मुंबई में मुख्यमंत्री के आवास से बाहर चले गए। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका इस्तीफा पत्र तैयार है और वह सीएम पद के लिए शिवसेना के एक और सदस्य के लिए जगह बनाने के लिए तैयार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -