Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentइस हसीना के प्यार में जब पागल हो गये थे गोविंदा ,गुस्से...

इस हसीना के प्यार में जब पागल हो गये थे गोविंदा ,गुस्से में सुनीता आहूजा ने तोड़ दी थी सगाई तक

80 और 90 के दशक में मशहूर और जाने-माने एक्टर कॉमेडियन के रूप में अपनी पहचान रखने वाले अभिनेता गोविंदा ने अपने बॉलीवुड कैरियर में कई एक से बढ़कर एक शानदार और बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘दूल्हे राजा’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘जोड़ी नंबर वन’, ‘आंटी नंबर वन’, ‘अंखियों से गोली मारे’ और ‘कुली नंबर वन’ जैसी एक से बढ़कर एक हिट और सुपरहिट फिल्में शामिल हैं और अपनी इन्हीं फिल्मों के दम पर अभिनेता ने लाखों फैंस के दिलों में खुद की एक खास पहचान बनाई है।

गोविंदा बॉलीवुड की कुछ ऐसे अभिनेताओं में शामिल रहे हैं, जिन्होंने अपने कैरियर में इंडस्ट्री की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और इसी वजह से उनका नाम इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। गोविंदा ने असल जिंदगी में, सुनीता आहूजा को अपनी पत्नी के रूप में चुना था और उन्हीं के साथ शादी करके आज अभिनेता शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं।

लेकिन, आज की अपनी इस पोस्ट के जरिए हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री से मिलाने जा रहे हैं, जिनके साथ गोविंदा अपने लव अफेयर और रिलेशनशिप की खबरों की वजह से काफी सुर्खियों में रह चुके हैं…

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि, बीते जमाने की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री नीलम कोठारी थी, गोविंदा की सबसे पहली बार जोड़ी इन्ही के बनी थी, और इन दोनों ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिनमें हत्या, इलज़ाम, खुदगर्ज और लव 86 जैसी फिल्में शामिल हैं।

इन्हीं फिल्मों में काम करते हुए गोविंदा और नीलम कोठारी एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और इन दोनों के बीच प्यार के रिश्ते की शुरुआत हो चुकी थी। कुछ प्राप्त जानकारियों की माने तो ऐसा भी बताया जाता है कि गोविंदा ने नीलम के साथ शादी करने के लिए सुनीता से सगाई भी तोड़ दी थी।

नीलम के साथ अपनी पहली मुलाकात का खुलासा गोविंदा ने अपने इंटरव्यू के दौरान किया था, जहां उन्होंने बताया था कि नीलम की पहली मुलाकात प्राणलाल मेहता के ऑफिस में हुई थी। जहां पर उन्होंने नीलम को सबसे पहली बार वाइट शॉर्ट्स पहने हुए देखा था, जो लंबे बालों में किसी एंजेल जैसी दिख रही थी। वहां पर नीलम ने उन्हें काफी अच्छे से हेलो बोला, लेकिन अपनी कमजोर इंग्लिश की वजह से वह उनका रिप्लाई नहीं कर पाए।

आगे उन्होंने बताया कि इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि इतनी यंग गर्ल, जो इतना नाम, पैसा और शोहरत कमा चुकी हो, वह इतनी अधिक जमीन से जुड़ी कैसे हो सकती है। ऐसे में वह अपने फैमिली और दोस्तों के बीच उनकी तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पाए और इसी के साथ-साथ कई बार में सुनीता को नीलम की तरह चेंज होने के लिए भी कहते थे, जिसे वह इरिटेट हो जाती है।

नीलम की तारीफें सुनते हुए सुनीता काफी इनसिक्योर और जलन महसूस करने लगी थी, इसी वजह से एक दिन लड़ाई के दौरान गोविंदा ने गुस्से में उसे कुछ कह दिया और फिर सुनीता के साथ उनका सब कुछ खत्म हो गया और सगाई भी टूट गई लेकिन, सुनीता ने 5 दिन बाद दोबारा उन्हें कॉल करके सबको समझाया और कहीं जाकर इनका रिश्ता बच पाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -