Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentइस वजह से SRK की बेटी Suhana Khan हो रही हैं ट्रोल,...

इस वजह से SRK की बेटी Suhana Khan हो रही हैं ट्रोल, लोग बोले- ‘पहली फिल्म आई नहीं और इतना एटीट्यूड’

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे मशहूर और स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक हैं। आपको बता दें कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसमें कोई शक नहीं कि फैंस उनकी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. खैर, कल सुहाना को मुंबई में स्पॉट किया गया। लेकिन वह पपराज़ी के लिए पोज़ देना नहीं छोड़ीं। हालाँकि, पपराज़ी ने भी उसे सहज महसूस कराने की कोशिश की लेकिन फिर भी वह बिना पोज़ दिए चली गई।

वायरल हो रहा है सुहाना का वीडियो
अब सुहाना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, वीडियो में सुहाना खान अपनी कार से बाहर आती नजर आ रही थीं. जब फोटोग्राफर्स ने उन्हें पोज देने के लिए रुकने को कहा तो सुहाना तुरंत वहां से चली गईं। एक फोटोग्राफर ने कहा, ‘सुहाना जी रुकिए, अभी टेंशन क्या है, अब आपकी भी फिल्म आ रही है. अपना चेहरा याद रखना, हम रोज मिलेंगे। इसके बाद भी सुहाना बिना किसी से कुछ कहे वहां से चली गईं।

लोग इस तरह के कमेंट कर रहे हैं
खैर, क्योंकि सुहाना खान ने बिना पोज़ दिए पपराज़ी को छोड़ दिया, नेटिज़न्स उनके व्यवहार से नाराज़ हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘सो डर्टी इग्नोर’। एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘एटिट्यूड क्वीन और कुछ नहीं.’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘पहली फिल्म नहीं आई और इतना एटीट्यूड, 1 मिनट भी बात नहीं की.. वह क्या करेगी जब वह एक बड़ी स्टार बन जाएगी… अपने पिता को भी नहीं बुलाएगी’। खैर, इस आउटिंग के लिए सुहाना खान ने लेगिंग्स और स्लिंग बैग के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहना था। इस कैजुअल लुक में सुहाना काफी कूल लग रही थीं. आपको बता दें कि सुहाना ने हाल ही में ऊटी में ‘द आर्चीज’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -