इस बच्ची के इंडस्ट्री में हैं लाखों चाहने वाले, अपनी मासूमियत से लूट रही है सबका दिल, अपने पहचाना क्या?

0
19


इस बच्ची के इंडस्ट्री में हैं लाखों चाहने वाले, अपनी मासूमियत से लूट रही है सबका दिल, अपने पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनकी क्यूटनेस देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। ख़ास बात यह है कि इस अभिनेत्री के लटके झटकों ने, इनकी खूबसूरती और अदाकारी ने भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद निरहुआ को भी अपना दीवाना बनाया है। आप शायद समझ गए होंगे कि यह तस्वीर किस अभिनेत्री की है और अगर फिर भी आप पहचान नहीं पाए है तो कोई बात नहीं। आइए जानते है कि यह बच्ची कौन है? जो कि अब मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है।

बता दे की तस्वीर में नजर आ रही बच्ची भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री आम्रपाली दुबे हैं। आम्रपाली अब जितनी हॉट और बोल्ड नजर आती है वे बचपन में उतनी ही क्यूट दिखती थीं। बड़े पर्दे पर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़े को दर्शकों ने खूब सराहा है, दोनों ने एक साथ डेढ़ दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली को ‘भोजपुरी क्वीन’ कहा जाता है।

गौरतलब है की यह तस्वीर अभिनेत्री के जन्मदिन की है, जिसमे अभिनेत्री के एक हाथ में गुब्बारा और एक हाथ में चाकू है। वहीं, आम्रपाली के सामने केक भी नजर आ रहा है। वायरल ही रही अभिनेत्री के बचपन की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं।

छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा दिखा चुकी है आम्रपाली

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली की गिनती भोजपुरी सिनेमा की सफल और बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती हैं। आम्रपाली ने कई एक्टर्स संग काम किया है हालांकि दर्शकों को उनकी जोड़ी सबसे अधिक सुपरस्टार निरहुआ के साथ पसंद आती है। बड़े पर्दे के साथ ही आम्रपाली अपनी अदाकारी का जलवा छोटे पर्दे पर भी बिखेर चुकी हैं।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में 11 जनवरी 1987 को जन्मी 35 वर्षीय आम्रपाली दुबे टीवी शो ‘पलकों की छांव से’ घर-घर में लोकप्रिय हुई थी। उन्होंने इस धारावाहिक में सुमन का किरदार निभाया था। आम्रपाली ने ‘पलकों की छांव’ के अलावा छोटे पर्दे पर जीटीवी के सीरियल ‘सात फेरे’ और ‘मायका’ में भी काम किया है। टीवी इंडस्ट्री में सफलता प्राप्त करने के बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम रखे।

बता दे की साल 2014 में आम्रपाली के फ़िल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से की थी और देखते ही देखते आम्रपाली ने इस  इंडस्ट्री में अपना इतना नाम कमाया की आज उनके लाखो फैंस मौजूद है।