इस फेमस एक्ट्रेस के लिए बॉडीगार्ड बनने को तैयार हैं राखी सावंत

0
19

बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता में से एक सलमान खान अपनी एक्शन भूमिकाओं के लिए प्रशंसा करते हैं, लेकिन बॉलीवुड भाई ने गन लाइसेंस के लिए डेथ थ्रेट्स के लिए आवेदन किया है जिसके बाद आत्मरक्षा के लिए बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन करने के बाद उन्हें हथियार लाइसेंस जारी किया गया है। हाल ही में मिले धमकी भरे पत्र सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद, उन्होंने उन्हें और उनके पिता को भेजे गए धमकी पत्र पर मुंबई पुलिस प्रमुख विवेक फनसालकर से मुलाकात की।

राखी सावंत ने हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने पर खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि सलमान को गन लाइसेंस मिल गया। सलमान सर टेंशन ना लें। आपको कुछ नहीं होगा। सबका आशीर्वाद आप पर है और मैं दिन-रात उनके लिए प्रार्थना करता रहता हूं। मैंने उसके बंदूक लाइसेंस के लिए भी प्रार्थना की ताकि वह खुद को सुरक्षित रखने के लिए इसे प्राप्त कर सके। अगर जरूरत पड़ी तो मैं उनका बॉडीगार्ड बनने के लिए कदम बढ़ा सकता हूं। मैं उसके साथ चलूंगा और अगर कोई गोली चलाएगा तो गोली मुझे लगेगी।”

हाल ही में पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद सलमान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को जान से मारने की धमकी मिली थी। सलीम खान की सुरक्षा टीम को बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास उनके मुंबई स्थित घर के बाहर पत्र मिला। . रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अज्ञात सूत्र ने सलमान खान को ब्लैक ब्लैक को मारने के लिए माफी मांगने की चेतावनी दी, नहीं तो अभिनेता को गोली मार दी जाएगी।