इस फिल्म में जूही चावला ने आमिर खान को किस करने से कर दिया था मना, आखिर क्या थी वजह

0
120

आमिर खान जी हां, बॉलीवुड में एक ऐसा नाम जो टॉप पर बना हुआ है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म का निर्देशन मशूर खान ने किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह उस दौर की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

इस फिल्म में आमिर खान के साथ जूही चावला ने काम किया था और मंसूर खान ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान 1 फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया. इसमें कई दिलचस्प बातें भी बताई गईं, शायद ये बातें बहुत कम लोग जानते हैं। जी हां, आइए हम आपको बताते हैं।

मंसूर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि, इस शूटिंग के दौरान आमिर खान और जूही चावला को एक किसिंग सीन करना था। जी हाँ, इस फिल्म के गाने ‘अकेले हम तो क्या गम है’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को उस वक्त आमिर खान के गाल और माथा चूमना पड़ा था.

मंसूर ने कहा कि जूही ने आखिरी मौके पर इस सीन को करने से मना कर दिया था, जब उन्हें इस बात का पता चला तो जूही इस सीन को फिल्माने के लिए राजी नहीं हुईं, इसलिए कुछ देर के लिए वह चौंक गईं और मजबूर हो गईं, जिसके चलते उन्होंने इसकी शूटिंग बंद कर दी। 10 मिनटों।

मंसूर खान ने 10 मिनट का ब्रेक दिया, जिसके बाद उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि, शूटिंग रुकने के बाद उन्होंने जूही चावला के सामने बैठकर उन्हें सीन की गहराई समझाई और अंत में जूही चावला को खूब किस किया। इस फिल्म में। इसे करने का मतलब बताया गया कि स्क्रिप्ट की डिमांड है तो ऐसे में उन्होंने इस सीन को करने के लिए हामी भर दी थी।