इस खिलाड़ी ने की सन्यास लेने की घोषणा…

0
40

मुंबई | CSK Latest IPL 2022 :IPL 2022 में इस बार 8 की जगह 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं और दोनों ही नई टीमों ने दूसरी टीमों के दांत खट्टे कर दिए हैं. लेकिन अगर IPL के इतिहास की सबसे सफल टीमों की बात करें तो इस बार इस बार CSK और MI के लिए ये सीजन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है. दोनों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं. CSK का प्रदर्शन इस बार खास नहीं रहा और जडेजा के कप्तानी छोड़ने के बाद से CSK टीम में कई विवाद की खबरे से सामने आने लगी. हालांकि अब तक इस खबरों की किसी भी तरह से पुष्टि नहीं हो सकी है. इन हालातों में CSK के बल्लेबाज़ अंबाती रायडू ने शनिवार को घोषणा कर दी . उन्होंने इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा कि IPL 2022 उनका आख़िरी सीज़न होगा. वह अगले साल से IPL में नहीं खेलेंगे. हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने इस ट्वीट को तुरंत डिलीट भी कर दिया. अब इसे लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है.

ट्वीट कर कही ये बात…

CSK Latest IPL 2022 : रायडू ने ट्विटर पर इस संबंध में एक पोस्ट कर इस संबंध में जानकारी दी. रायडू ने ट्वीट कर कहा कि मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आख़िरी IPL होगा. मैंने इसे खेलते हुए और 13 वर्षों तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा समय बिताया है. इस बेहतरीन सफ़र के लिये मुंबई इंडियन्स और सीएसके का दिल से शुक्रिया करना चाहूंगा. उन्होंने कुछ ही शब्दों में पूरे IPL करियर की यादों को ताजा करते इसे एक यादगार सफर बता दिया. हालांकि फैंस को उनके अचानक से सन्यास लेने के बाद झटका जरूर लगा होगा.

इसे भी पढें- इमरान बोले इससे अच्छा तो ये होता कि ‘पाकिस्तान पर परमाणु बम गिर जाता’…

इस सीजन ये रहा है प्रदर्शन…

CSK Latest IPL 2022 : रायडू के प्रदर्शन की बात करें तो 36 वर्षीय इस खिलाड़ी ने इस सीज़न में 124 के स्ट्राइक रेट के साथ 271 रन बनाये हैं. वो अभी भी अपनी चोट से जूझ रहे हैं. रायडू ने साल 2010 में मुंबई इंडियन्स के साथ अपने आईपीएल सफ़र की शुरुआत की थी. 2017 में सीएसके का हिस्सा बनने से पहले वह मुंबई के लिये मध्यक्रम के बल्लेबाज़ और पार्ट-टाइम विकेटकीपर की भूमिका निभा चुके हैं. MI के लिए रायडू ने कई यादगार पारियां खेलीं थी. वे पहले ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं.

इसे भी पढें- पवार पर टिप्पणी से बौखलाए रांकपा नेता- पोस्ट पर लिखा था कि ”नरक आपका इंतजार कर रहा है और आप”…