इस एक्‍ट्रेस ने 200 लोगों संग बनाए हैं शारीरिक सं’बंध, American Pie में बेटे के दोस्‍त संग हुई थीं हमबिस्‍तर

0
24

अमेरिकी एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन जेनिफर कूलिज 60 साल की हैं। 38 साल की उम्र में वह पॉपुलर अमेरिकी ए’डल्‍’ट कॉमेडी फ्रें’चाइजी फिल्‍म ‘अमेरिकन पाई’ में नजर आई थीं। जेनिफर ने उस फिल्‍म में एक मां का किरदार निभाया था, जो अपने बेटे के दोस्‍त के साथ फि’जिक’ल रिलेशन बनाती है। जेनिफर ने अब ऐसा खुलासा किया है, जिसके सुनकर हर तरफ हा’य-तौबा मची हुई है। एक्‍ट्रेस ने कहा है कि उस फिल्‍म के कारण उनकी पर्सनल लाइफ में भी ढेर सारा से’क्‍शु’अल एक्‍शन हुआ। जेनिफर के मुताबिक, उन्‍होंने 200 से अध‍िक लोगों के साथ से”क्‍स किया है और यह सब ‘अमेरिकन पाई’ फिल्‍म की बदौलत ही हुआ है।

‘वेराइटी मैगजीन’ को दिए इंटरव्यू में Jennifer Coolidge ने 200 लोगों के साथ शारीरिक सं’बंध बनाने की बात कबूल की है। वह कहती हैं, ‘उस फिल्‍म को करने के कई सारे फायदे हुए। मैंने American Pie में एक M’IL’F का क‍िरदार निभाया और इस कारण मेरी जिंदगी में ढेर सारा से’क्‍शु’अल एक्‍शन हुआ। उस फिल्‍म को करने के कई फायदों में एक फायदा यह हुआ कि मैंने 200 लोगों के साथ से’क्‍शु’अल रिलेशन बनाए। यदि यह फिल्‍म नहीं आती तो शायद मैं यह नहीं कर पाती।’

american pie actress

एक्‍ट्रेस जेनिफर कूलिज फिल्‍म के एक सीन में

1999 में रिलीज अमेरिकन पाई ने कमाए थे 1800 करोड़
American Pie में जेनिफर कूल‍िज ने स्‍ट‍िफ्लर की मां का किरदार निभाया था। यह फिल्‍म 1999 में रिलीज हुई थी और तब इसने बॉक्‍स ऑफिस पर 1800 करोड़ रुपये से अध‍िक का कारोबार किया था। जेनिफर कूलिज को 2021 में आई सीरीज ‘व्‍हाइट लोटस’ में उनके किरदार के लिए भी खूब सराहना मिली थी। इसमें तान्‍या मैक्‍वीड के रोल के लिए उन्‍हें एमी अवॉर्ड में पहला नॉमिनेशन भी मिला था।

jennifer

फिल्‍म ‘अमेरिकन पाई’ का एक सीन

‘मैंने 10 साल वो सब झेला, फिर डर खत्‍म हो गया’
जेनिफर ने मैगजीन को दिए इंटरव्‍यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा है, ‘उस दौर में करीब 10 साल तक मैं कई ऑडिशन में रिजेक्ट हुई थी। सच कहूं तो मेरे अंदर से डर खत्‍म हो गया था। मैं समझ गई थी कि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन जब American Pie में काम मिला तो मेरी जिंदगी बदल गई।’

सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं जेनिफर
जेनिफर कूलिज आगे कहती हैं, ‘मैंने जिंदगी में कुछ बहुत अच्‍छे दोस्‍त पाए हैं। मैंने कुछ बहुत अच्‍छे काम किए हैं।’ बॉस्‍टन में पैदा हुईं जेनिफर ने कॉमेडियन क्रिस कैटन को डेट किया है। वह एक्‍ट‍िंग और कॉमेडी के अलावा एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। जेनिफर बेजुबान जानवरों के हित के लिए लड़ाई लड़ती हैं। वह A’ID’S कैम्‍पेन को सपोर्ट करने और L’GB”TQ समुदाय का साथ देने के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं।