इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 200 लोगों के साथ बनाए फिजिकल रिलेशन

0
19


इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 200 लोगों के साथ बनाए फिजिकल रिलेशन

Jennifer Coolidge Revelation: जेनिफर कूलिज हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही एक फेमस कॉमेडियन भी हैं। जेनिफर ने खुद अपने पास्ट के बारे में ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है उसको।

American Pie Actress Jennifer Coolidge Revelation: जानीमानी अमेरिकी एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) ने अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनते ही लोगों के कान खड़े हो चुके हैं। 60 साल की जेनिफर कूलिज ने 38 साल की उम्र में अमेरिकी एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍म ‘अमेरिकन पाई’ (American Pie) में महत्वपूर्ण रोल किया था। उस समय यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी और फिल्म ने काफी कमाई की थी। वैसे जेनिफर ने इस फिल्म में एक मां का रोल प्ले किया था जो अपने ही दोस्त के बेटे के साथ इंटीमेट होती है। अब जेनिफर ने इस अपनी फिल्म के बारे में यह खुलासा किया है कि यह फिल्म हिट होने के बाद उनकी पर्सनल लाइफ में भी बहुत सारे सेक्सुअल एक्शन हुए थे। इतना ही नहीं जेनिफर ने यह खुलासा करते हुए सनसनी मचाई है कि उन्होंने 200 से ज्यादा लोगों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे।

जबसे जेनिफर (Jennifer Coolidge Revelation) ने अपने इस पास्ट से पर्दा हटाया है हर एक जबान पर उनका ही नाम है। Jennifer Coolidge ने कहा कि उनकी लाइफ में यह सभी बदलाव तब आए जब फिल्म ‘अमेरिकन पाई’ ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी। वैरायटी मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर (Jennifer Coolidge) ने खुद एक्सेप्ट किया है कि उसने इस फिल्म के हिट होने के बाद 200 लोगों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे। जेनिफर कहती है कि ‘अमेरिकन पाई’ (American Pie) हिट होने के बाद उनको बहुत ही फायदा हुआ। जो लोग कभी उन्हें अपने आसपास भटकने नहीं देते थे वह उनके पास बड़े-बड़े प्रोजेक्ट लेकर आते थे। जेनिफर कहती है कि अगर यह फिल्म नहीं हिट होती तो शायद वह कभी भी यह काम नहीं कर पाती।

1999 में अमरीकी एडल्ट कॉमेडी ‘अमेरिकन पाई’ (American Pie) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जेनिफर कूल‍िज (Jennifer Coolidge) ने स्‍ट‍िफ्लर की मां का रोल प्ले किया था। ‘अमेरिकन पाई’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 1800 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार किया था। ‘अमेरिकन पाई’ फिल्म में जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) के रोल की भी उस समय काफी चर्चा हुई थी।

2021 में आई ‘व्‍हाइट लोटस’ सीरीज (American Pie Actress Jennifer Coolidge Revelation) में भी जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) नजर आई थीं। इस सीरीज में भी उनके किरदार को काफी प्रशंसा मिली थी। जेनिफर को इस सीरीज में उनके अभिनय के लिए एमी अवॉर्ड में पहला नॉमिनेशन भी मिला था।