इस इलाके में पड़ रही इतनी गर्मी कि लड़के भी पहनने लगे नाइटी, करने लगे ऐसी हरकतें

Boys Start Wearing Nighties: इन दिनों ट्विटर पर कुछ यूजर्स सलाह दे रहे हैं कि लोगों को फ्री यानी ढीला और कॉटन या लिनन का लिबास पहनना चाहिए। यह आसानी से अवेलेबल होता है। वही एक यूजर ने तो नाइटी पहन कर अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है और अन्य पुरुषों को भी सुझाव दिया है कि उन्हें नाइटी ही पहननी चाहिए।

वर्तमान समय में ब्रिटेन (UK Heatwave) के कई इलाकों में भी भीषण लू का प्रकोप लगातार जारी है। भीषण लू के प्रकोप से राहत पाने के प्रयास में ट्विटर पर एक यूजर ने ‘यूके हीटवेव में कैसे कूल रहें’ (UK Heatwave) टॉपिक पर लोगों को अजीबोगरीब सलाह भी दी है।

फिलिपिनो के आस-पास मौजूद लोग कूलिंग के लिए तरह-तरह के फॉर्मूले अपना रहे हैं। इसमें कुछ बड़े ही ही अनोखे और मजेदार भी हैं। ब्रिटेन में लोग चिलचिलाती गर्मी में ठंडक पाने का तरीका ढूंढने वाले एक युजर ने अनोखा सुझाव दिया गया कि पुरुषों को नाइटी पहनना चाहिए या जैसे की इस आउटफिट को फिलीपींस में ‘डस्टर ड्रेस’ कहा जाता है।

गर्मी से राहत पाने के लिए लोग ठंडक के लिए लोग तरह-तरह के आइडियाज अपना रहे हैं। भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए लोग सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह के आईडिया शेयर कर रहे हैं। लोगों ने बिजली के पंखे चालू करने और सोफे पर पंखे के सामने ही सोने की सलाह भी दी है। वही दिन में कई बार नहाने और घर के अंदर ही पूरा दिन बिताने की सलाह भी लोग दे रहे हैं।
रात के खाने के वक्त क्या खाना चाहिए और क्या नहीं इस बात का सुझाव भी सोशल मीडिया पर दिया गया है। ट्वीट में यह भी कहा गया है कि,” हम खाने में सलाद का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम फिलिपिनो है। हम घर के अंदर खाना भी नहीं बना रहे हैं क्योंकि घर के अंदर खाना बनाने से कमरे का तापमान बढ़ने से कमरा गर्म हो जाता है।”

भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए अब ब्रिटेन में लड़के भी लड़कियों की नाइटी पहन रहे हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो नाइटी पहन कर अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह सुझाव दिया है कि सभी पुरुषों को नाइटी पहनी चाहिए और इसे फिलीपीन में डस्टर ड्रेस कहा जाता है।

नाइटी पहने लड़कों की फोटो हो रही वायरल

ब्रिटेन में इन लड़कों ने सिर्फ लोगों को सुझाव ही नहीं दिया बल्कि खुद नाइटी पहन कर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलिपिनो स्टाइल के जरिए हीटवेव में निपटने का तरीका अन्य लोगों को भी काफी पसंद आया है। नेटीजंस को यह पहला टिप पसंद आया जिसमें लड़कों ने नाइटी पहनी हुई है। एक ने तो लिख दिया है कि, “इससे हमें कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि आप कहां से हैं! फिलहाल हिटवेव से बचना ही सबसे जरूरी है और यह टिप्स सबके लिए कारगर साबित हो सकता है। कूल रहो।” वहीं अन्य एक यूजर ने लिख दिया है कि,” एक ठोस सलाह।”