Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentइन 5 वेब सीरीज में बोल्ड सीन का भरपूर तड़का, हसीनाओं ने...

इन 5 वेब सीरीज में बोल्ड सीन का भरपूर तड़का, हसीनाओं ने पार की सारी हदें, देखने से पहले बंद कर लें घर के दरवाजे

मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक खास जगह बना ली है। बाकी सभी की तरह इन प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज भी उपलब्ध है। लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी भी होती हैं जिन्हें आप घरवालों के सामने नहीं देख सकते हैं, क्योंकि ये बो*ल्ड सीन से भरी होती हैं। जानिए उन वेब सीरीज के बारे में…

वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ में बो*ल्डनेस का जमकर तड़का लगाया गया है। इस सीरीज में कविता राधेश्याम ने काम किया है, जो असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं। लेकिन धोखे से भी इस वेब सीरीज को परिवार के सामने न खेलें।

‘पलंग तोड़’ के अब तक कई सीजन आ चुके हैं, जिसमें ‘सास बहू और एनआरआई’ इन दिनों चर्चा में हैं, लेकिन यह सीरीज परिवार के साथ देखने लायक नहीं है क्योंकि यह बो*ल्ड सीन से भरपूर है।

‘जलेबी बाई’ वेब सीरीज 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए बनाई गई है। इस सीरीज में एक्ट्रेस ने सारी हदें पार कर दी हैं. इस सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखें…

‘ऋति रिवाज’ वेब सीरीज इन दिनों काफी चर्चा में है। इस सीरीज में ऐसे सीन फिल्माए गए हैं, जिन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख सकते।

‘हॉट स्पॉट वीडियो कॉलिंग’ वेब सीरीज इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में है। समर शुक्ला, शिखा सिन्हा जैसे सितारों ने इस सीरीज में काम किया है। लेकिन इस वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट परोसा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -