इन 5 अनकैप्ड खिलाड़ी को Team India दे सकती है मौका, नाम सुनते ही SA को लगेगा सदमा

0
40

भारतीय फैंस की निगाहें इस समय आईपीएल 2022 के रोमांचक मुकाबलों पर टिकी हुई है। बता दें आईपीएल के इस 15वां सीजन को खत्म होने में अब बस 2 हफ्तों का समय रहता है। ऐसे में टीमों के बीच प्लेऑफ की दौड़ तेज हो रही है। बता दें इस साल के सीजन में कई ऐसे युवा खिलाड़ी देखे गए है जिन्होंने अपनी दमदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। वहीं इस टूर्नामेंट के बाद भी फैंस के मनोरंजन के लिए Team India और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है, जिसके लिए Team India में कुछ अनकैप्ड खिलाड़ियों को आईपीएल 2022 के प्रदर्शन के तहत मौका दिया जा सकता है। आइये इस आर्टिकल के जरिए जानते है उन अनकैप्ड खिलाड़ियों के बारे में…

Team India में इन अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

5. उमरान मलिक

Team India

इस लिस्ट में 5वें नंबर पर है IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक का नाम, जिन्होंने अपनी किफायती गेंदबाजी का कहर इस साल के आईपीएल में शुरुआती मुकाबलों से ही दिखा दिया है। बता दें लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले उमरान मलिक इस साल केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल है।

ये युवा गेंदबाज हर मैच में सबसे तेज गेंद डालने का टैग अपने नाम करता जा रहा है और विरोधी बल्लेबाजों दांतो तले उंगलियां दबा रहे है। उनके सामने बड़े से बड़े नामी और अनुभव प्लेयरों का खेलना भी मुश्किल होता जा रहा है। उनकी इस घातक गेंदबाजी का नजारा मैदान पर साफ देखने को मिल रहा है। जहां अभी तक खेले गए 11 मुकाबलों में उन्होंने 15 विकेट ले लिए हैं। वहीं इनके इस घातक प्रदर्शन के बाद इनकी Team India में जगह तय मानी जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि 9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ उमरान को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है।