इन 4 एक्टर्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं हुमा कुरैशी… लेकिन नहीं की अब तक शादी


इन 4 एक्टर्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं हुमा कुरैशी… लेकिन नहीं की अब तक शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हुमा कुरैशी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। हुमा आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। आपको बता दें कि हुमा कुरैशी का जन्म दिल्ली के एक साधारण परिवार में हुआ था।

बताया जाता हैं कि हुमा कुरैशी पहली बार किसी ऐड में देखी गई थी, यह ऐड करने के बाद में हुमा को जिंदगी में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुमा कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन आज इस लेख में हम उनके फ़िल्मी करियर नही बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे। और इस लेख के जरिये हम एक्ट्रेस के अब तक सभी अफेयर्स के बारे में बात करेंगे…

सोहेल खान

एक जमाने में मशहूर अदाकारा हुमा कुरैशी का नाम मशहूर फिल्म निर्माता सोहेल खान से जुड़ा था। सोहेल खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में बतौर अभिनेता भी काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं मीडिया में ये अफवाहें भी खूब उड़ी थी कि सोहेल खान ने हुमा कुरैशी को बेहद महंगे महंगे गिफ्ट दिए हैं। हालाँकि एक्ट्रेस ने इन सब बातों से इंकार करते हुए सोहेल को अपने भाई जैसा बताया था।

अनुराग कश्यप

जैसा की हम सभी जानते है की हुमा जब अपने करियर को लेकर संघर्ष कर रही थी जब डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उन्हें फिल्म ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ में बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया था। जिसके बाद से अनुराग और हुमा के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा गया था कि कल्कि कोचलिन और अनुराग की शादी टूटने के लिए भी हुमा कुरैशी ही ज़िम्मेदार हैं।

शाहिद कपूर

एक समय में हुमा कुरैशी और शाहिद कपूर के अफेयर के किस्से भी खूब सुनने को मिलते हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनों को साल 2013 में गोवा में एक साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखे गए थे। हालाँकि, शाहिद ने इन खबरों को झूठा बताते हुए कहा था कि, ”मुझे नहीं मालूम की इस तरह की स्टोरीज कहाँ से आती हैं? मैं हुमा से सिर्फ दो बार ही मिला हूं। सिंगलडम की अपनी चुनौतियां हैं।  आप जिस भी लड़की से मिलते हैं, उससे आपका नाम जोड़ दिया जाता हैं।

अर्जन बाजवा

2012 में हुमा और अर्जन बाजवा के अफेयर की खबरें भी सुनने को मिली थी। दरअसल, दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक साथ चाय पीते हुए देखा गया था। बता दे की हुमा ने अर्जन के साथ कभी भी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था।