इन सितारों ने अपने बच्चों के रखे अजीबोगरीब नाम, मतलब जानकर आप भी पीट लेंगे अपना माथा

0
16

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी का (बेहद प्यारा) नाम उनके जन्म के तीन महीने बाद सामने आया है। TMZ के अनुसार, दंपति ने अपने बच्चे का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा, जिससे हम सभी सहमत हो सकते हैं कि वह सबसे प्यारी है। आउटलेट की रिपोर्ट है कि मालती एक संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ है “छोटा सुगंधित फूल” या “चांदनी।”

निक और प्रियंका ने 21 जनवरी को अपने बच्चे के आने की खबर की घोषणा की, इंस्टाग्राम पर संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

मार्च में, एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया कि “प्रियंका और निक नए माता-पिता बनना पसंद करते हैं और घर पर काफी समय बिता रहे हैं। दोनों कुछ समय से बच्चे चाहते हैं और बहुत खुश हैं कि आखिरकार ऐसा हुआ। प्रियंका और निक निजी हैं लेकिन उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार को अपने बच्चे से मिलने दिया है।

एक सूत्र ने पहले आउटलेट को बताया कि “प्रियंका और निक हमेशा से एक साथ बच्चे पैदा करना चाहते थे। प्रियंका बहुत मामा हैं और लंबे समय से मां बनना चाहती हैं। वे दोनों बहुत खुश हैं और अच्छी तरह से पितृत्व में बस रहे हैं। यह कुछ ऐसा है जो वे दोनों वास्तव में चाहते थे, इसलिए वे रोमांचित और प्रशंसनीय हैं। ”