इन दो लोगों की वजह से आई थी गोविंदा-कृष्णा के रिश्ते में दरार

0
54

कॉमेडी जगत के बड़े कलाकार कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा रिश्ते में एक-दूसरे के मामा-भतीजे लगते हैं, लेकिन इन दोनों का रिश्ता अब सालों से गलतफहमी की गांठ बन गया है और इस गलतफहमी की गांठ कोई और नहीं बल्कि ये है। दोनों परिवारों की महिलाओं ने परिणय सूत्र में बंधी है।
दरअसल, एक गलतफहमी के चलते कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक गलतफहमी को पारिवारिक लड़ाई में बदल दिया है और सालों से ये दोनों परिवार एक-दूसरे से मिलने से कतराते हैं. अगर पूरी बात पर नजर डालें तो बात उस समय की है जब कृष्णा अभिषेक अपना कॉमेडी शो लेकर आए थे और वह शो में अपने चाचा गोविंदा को बुलाना चाहते थे।

पहले तो उन्होंने आने से मना कर दिया लेकिन जब कृष्णा अभिषेक ने उन्हें मना कर दिया तो शो के बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “कुछ लोग पैसे से डांस करते हैं।” सुनीता ने इसे अपने परिवार पर लिया और बहुत नाराज हो गईं और मीडिया में कश्मीरा शाह और सुनीता के बीच तू-तू मैं-मैं अक्सर देखने को मिली।

हालांकि, कृष्णा अभिषेक ने इस गलतफहमी को दूर करने की कोशिश की जब वह भी गोविंदा और सुनीता के घर पहुंचे और उन्हें बताया कि कश्मीरा ने जो ट्वीट किया है वह उनके लिए नहीं बल्कि उनकी बहन आरती के लिए है। लेकिन स्थिति बहुत खराब हो गई और यह मामला तब बढ़ गया जब गोविंदा के परिवार कृष्ण के बच्चों के बीमार पड़ने पर भी उन्हें देखने नहीं आए।

गोविंदा कृष्ण के परिवार के बीच अभी भी लड़ाई चल रही है लेकिन कृष्णा ने एक बयान में कहा था कि वह अपने मामा से बहुत प्यार करते हैं और इस लड़ाई को जल्द खत्म करना चाहते हैं। शादी के बाद भी गोविंदा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से लड़ चुके हैं।