इंदौर पहुंचें एक्टर अक्षय कुमार और चारों अभिनेत्रियां, लोगों की उमड़ी भीड़, जानें क्या हुआ

0
17

Akshay Kumar In Indore: Bollywood के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भाई और बहनों को लेकर फिल्म बनाई है और उनकी फिल्म रक्षाबंधन (Rakshabandhan) 11 अगस्त यानि की राखी त्यौहार के दिन पर्दे पर होगी। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शुक्रवार की सुबह 11 बजे अक्षय कुमार और उनकी फिल्म में बहनों का किरदार निभाने वाली चारों अभिनेत्रियां के साथ ही निर्देशक आनंद एल राय भी इंदौर पहुंचे हैं। वे एक निजी कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

प्रशंसकों का उमड़ा सैलाब

अक्षय कुमार दोपहर में 56 दुकान पर पहुंचे। अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए फैन्स तीन घंटे तक इंतजार करते रहे। तो वहीं भारी भीड़ देख कर कार से ही प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए वापस एयरपोर्ट निकल गए। व्यापारियों ने उन्हें 56 दुकान की मिठाइयां और नमकीन भी दी। 

Delete Edit


अक्षय ने फिट रहने का बताया मंत्र

इंदौर में अक्षय कुमार मीडिया से रूबरू हुए और उन्होने कहा कि फिट रहने के लिए अपने रूटीन को फॉलो करें। सबसे पहले अपनी डाइट को नियमित करें। फिट रहने का इससे अच्छा तरीका कुछ नहीं हो सकता। मैं आज इतना फिट इसलिए हूं कि समय पर खाना, एक्सरसाइज और खुश रहना। ये मेरे मूल मंत्र हैं। जिन्हें जिंदगी में हर हाल में फॉलो करता हूं।

आमिर की फिल्म से होगा सामना 

अक्षय कुमार के द्वारा तैयार की गई फिल्म रक्षाबंधन एक ऐसे भाई की कहानी है जिस पर अपनी 4 बहनों की शादी की जिम्मेदारी है। बता दें कि अक्षय की इस फिल्म का सामना इसी दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होने वाला है।