इंतजार हुआ खत्म, फिर खुल गए `बाबा` निराला के दरवाजे

0
43




इंतजार हुआ खत्म, फिर खुल गए `बाबा` निराला के दरवाजे

एक बार फिर बॉबी देओल के बदनाम आश्रम का दरवाजा खुलने वाला है। काशीपुर वाले बाबा के रूप में बॉबी देओल एक बार फिर दर्शकों को अपना खूंखार अंदाज दिखाने वाले हैं। 2 सीजन धमाकेदार सफलता के बाद बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज़ हो गया है। 3 जून को यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

आश्रम 3 में बाबा निराला  की नई करतूतों का खुलासा होगा। नए ट्विस्ट के साथ यह सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है। आश्रम 3 में अभिनेत्री ईशा गुप्ता का भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलेगा।

जैसे कि आप सभी जानते हैं आश्रम वेब सीरीज अंधभक्ति, राजनीति, रेप और ड्रग्स के कहानी पर आधारित। इसमें ढोंगी बाबाओं के काले करतूतों का पर्दाफाश किया गया है। यह वेब सीरीज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक प्रकाश झा के निर्देशन में बनी है वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिद्धा चौधरी, चंदन रॉय महत्वपूर्ण किरदार में नजर आए हैं। अभिनेता बॉबी देओल के कैरियर को एक नई दिशा देने में इस वेब सीरीज का अहम योगदान है।

 

आश्रम वेब सीरीज का पहला सीजन साल 2020 में आया था। साल 2022 में वेब सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हो रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि पहले और दूसरे सीजन की तरह यह सीजन भी सुपर डुपर हिट होगा।

 

आश्रम 3 का ट्रेलर (Aashram 3 trailer) बहुत धमाकेदार हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस पार्ट में बाबा निराला कैसे भगवान का रूप बन जाते हैं और नई दुनिया बनाने की कोशिश करते हैं। वहीं दूसरी तरफ बाबा से बदला लेने के लिए परमिंदर पूरी शिद्दत से लगी हुई है। वेबसिरीज को देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि परमिंदर अपना बदला ले पाएगी या नहीं और बाबा का राज दुनिया के सामने आ पाएगा या नही।