HomeEntertainmentआलिया भट्ट ने से'क्सि'स्ट कमेंट्स करने वालों को दिया मुंहतोड़ जबाव, बोलीं-...

आलिया भट्ट ने से’क्सि’स्ट कमेंट्स करने वालों को दिया मुंहतोड़ जबाव, बोलीं- औरतों से उनकी ब्रा छिपाने…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया है कि वो मां बनने वाली है, तब से वो चर्चा में बनी हुई है। आलिया को लेकर रोज कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। आलिया की फिल्म इसी महीने यानी 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

आलिया अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है। इस फिल्म के प्रमोशन इवेंट के दौरान आलिया कई सारी मुद्दों पर बोलती हुई नजर आ रही है। आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खुलकर बात की और अब उन्होंने महिलाओं से जुड़ी बातों पर अपनी राय रखी है। इस बार आलिया ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसकी वजह से वो हर जगह छा गई है। आलिया की हर कोई तारीफ करते हुए नजर आ रहा है।

आलिया ने बोली ये बात

आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में बिजी है। इसी बीच आलिया भट्ट का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी और आपत्तिजनक कमेंटबाजी करने वालो की क्लास लगा रही है। रणबीर की पत्नी आलिया ने इस इंटरव्यू के दौरान महिलाओं के मुद्दे पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, औरतों को अक्सर बताया जाता है वो कैसे रहे।

इसके आगे आलिया ने बोला, औरतों से उनकी ब्रा छिपाने के लिए कहा जाता है, जो एकदम गलत है, ब्रा भी तो एक कपड़ा है। लेकिन लड़कों से उनके अं’डरगा’र्मेंट छुपाने के लिए नहीं कहा जाता है। इसके बाद आलिया ने पीरियड्स को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ‘कई बार दोस्त भी मुझे बोलते हैं इतना भी सेंसिटिव मत बनो। क्या तुम्हें पी’रिय’ड्स हुए हैं? तब मैं बोलती हूं, मैं सेंसिटिव नहीं हूं और न कुछ और। तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो क्योंकि औरतों को पी’रि’यड्स होते हैं।’ इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद आलिया को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है।

मां बनने वाली है आलिया

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि वो मां बनने वाली है। जिसके बाद से वो चर्चा में बनी हुई है। आलिया की बोली गई बतों से आप कितना सहमत है, कमेंट कर के अपनी राय हमें जरूर बताएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments