आलिया भट्ट को भी किए गए वाहियात कमेंट, झल्‍लाकर बोलीं- तुम पैदा ..

0
19

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म डार्लिंग्स की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसके साथ उन्होंने एक निर्माता के रूप में भी अपनी शुरुआत की। फिल्म के लिए हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम में, आलिया, जो एक घरेलू दुर्व्यवहार से बचे की भूमिका निभा रही है, ने अपने जीवन में पहले सामना किए गए आकस्मिक यौनवाद के बारे में खोला। अभिनेत्री ने मोजो स्टोरी को बताया कि पहले उन्होंने अपने प्रति निर्देशित बहुत अधिक आकस्मिक सेक्सिज्म पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन अब उन्हें एहसास हुआ कि यह क्या था।

उसने साझा किया, “मुझे लगता है कि समय-समय पर मैंने इसका सामना किया है – आकस्मिक लिंगवाद। कई बार मैंने ध्यान नहीं दिया। जब मैं अब वापस सोचता हूं क्योंकि मैं इसके बारे में बहुत अधिक जागरूक हूं, तो यह इतना समझ में आता है कि ‘ओह माय गॉड यह एक ऐसी सेक्सिस्ट टिप्पणी थी, या कि मैं मूल रूप से उस समय अत्यधिक गलत धारणा का विषय था। इसलिए अब मैं बहुत ज्यादा संवेदनशील हूं। कभी-कभी मेरे दोस्त कहते हैं, ‘तुम्हें क्या हो गया है, तुम इतने आक्रामक क्यों हो गए हो?

उन्होंने कहा कि लोग अक्सर महिलाओं से कहते हैं कि वे संवेदनशील हैं क्योंकि वे पीएमएसिंग कर रही हैं। “लेकिन यह उसके बारे में नहीं है, बस यादृच्छिक चीजें जैसे ‘इतनी संवेदनशील मत बनो, तुम इतने संवेदनशील हो, क्या आप पीएमएस कर रहे हैं। तुम्हारे साथ नरक में, मैं संवेदनशील नहीं हो रहा हूं, और यहां तक ​​​​कि अगर मैं पीएमएस कर रहा हूं तो नरक क्या है? आपका जन्म इसलिए हुआ क्योंकि महिलाएं PMSing थीं। जब लोग इस तरह की बेतरतीब बातें कहते हैं तो मुझे बहुत गुस्सा आता है।”

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि लोग अक्सर महिलाओं की ब्रा जैसी साधारण चीजों के बारे में बड़े सौदे करते हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपनी ब्रा छिपाने के लिए कहा जाता है। “क्यों छुपाएं? यह कपड़े हैं, आप अपना अंडरवियर चमका रहे हैं मैं कुछ नहीं कह रहा हूं। ऐसा नहीं है कि यह मेरे साथ सक्रिय रूप से हुआ है, लेकिन एक महिला के रूप में आपको बहुत सी चीजों को कैसे छिपाना चाहिए, इसकी एक निश्चित समझ है। इस बीच, डार्लिंग्स जिसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी हैं। नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी।