आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi के सीन का इस्तेमाल कर पाकिस्तान के रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, फैंस ने लगाई क्लास

0
17




आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi के सीन का इस्तेमाल कर पाकिस्तान के रेस्टोरेंट ने की घटिया हरकत, फैंस ने लगाई क्लास

पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट ने काफी घटिया हरकत की है। कराची में स्थित इस रेस्टोरेंट स्विंग ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हिट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म के एक सीन में दिखाया गया है कि गंगूबाई के किरदार में आलिया हाथ आगे बढ़ाकर ग्राहकों को बुला रही हैं। अब इसी वीडियो को इस्तेमाल करते हुए रेस्टोरेंट ने पुरुषों के लिए 25 परसेंट छूट देने का ऐलान किया है। रेस्टोरेंट स्विंग की ये हरकत किसी को भी पसंद नहीं आई और पाकिस्तान का ये रेस्टोरेंट सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है।

आलिया भट्ट की वीडियो का किया गया गलत इस्तेमाल

आलिया भट्ट ने फिल्म में वेश्या का रोल निभाया है, जो पहले कोठे पर काम करती है और फिर उसी की मालकिन बन जाती है। इस सीन में गंगूबाई ग्राहकों को बुला रही है और इसी सीन का इस्तेमाल रेस्टोरेंट ने पुरुषों को ऑफर देते हुए किया है। रेस्टोरेंट स्विंग ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस ऐड को शेयर भी किया है, जिसके बाद से ये वायरल हो रहा है।

पुरुषों के लिए निकाला ऑफर

हैरानी की बात ये है कि इस रेस्टोरेंट ने ये ऑफर सिर्फ पुरुषों के लिए ही रखा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आजा ना राजा, किसका इंतजार है। स्विंग आपको 25 प्रतिशत की छूट दे रहा है।’ पाकिस्तान के इस रेस्टोरेंट की खूब आलोचना हो रही है और लोग कमेंट करके खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

ट्रोल होने के बाद रेस्टोरेंट ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के फैंस और अन्य लोगों ने भी रेस्टोरेंट की इस हरकत को घटिया बताया है। एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी ये रणनीति काफी बेहूदा है और इसके लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।’ अन्य एक ने लिखा, ‘मार्केटिंग के लिए आपको दर्दनाक सीन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था। कोई भी वेश्या अपनी मर्जी से नहीं बनता है।’ एक फैन ने लिखा, ‘ऐसी हरकत सिर्फ पाकिस्तान ही कर सकता है।’ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने के बाद रेस्टोरेंट की ओर से सफाई में कहा गया, ‘ये सिर्फ मार्केटिंग कॉन्सेप्ट है, इसे अन्यथा न लें।’ अभी तक इस वीडियो को हटाया नहीं गया है।