आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से भी ज्यादा Dumb निकले आमिर खान, नहीं दे पाए करण जौहर के आसान सवालों का जवाब

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर जोड़ी में से एक आमिर खान और उनकी सह-कलाकार कपूर दिवा, करीना कपूर खान भारतीय सिनेमा की सबसे शानदार फिल्मों में से एक रही हैं। 3 इडियट्स से लेकर तलाश तक, आमिर और करीना ने अपनी मनमोहक केमिस्ट्री से सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेर दिया है।

टॉम हैंक के पुरस्कार विजेता फॉरेस्ट गंप की भारतीय प्रस्तुति, लाल सिंह चड्ढा, अपनी नवीनतम रिलीज़ में लगभग एक दशक के बाद दोनों को एक-दूसरे के साथ फिर से जोड़ा गया है।
कोफ़ी विद करण में अपनी लाइगर की सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ विजय देवरकोंडा की शानदार उपस्थिति के बाद, जहां वह लोगों का दिल चुराने में कामयाब रहे और अंतत: रैपिड-फ़ायर राउंड में अपने प्रतिष्ठित सेंस ऑफ़ ह्यूमर, जेंटलमैन-नेस और स्टाइल की मार्मिक भावना के साथ, लोग करीना और आमिर को लाइमलाइट चुराते देखने के लिए उत्साहित हैं।

एपिसोड में एक चुपके से प्रचार वीडियो में दिखाया गया है कि सीक्रेट सुपरस्टार अभिनेता, आमिर खान ने अपनी चमेली अभिनेत्री करीना कपूर खान के सामने एक साधारण ऑफ-व्हाइट कुर्ता और जींस पहनी है, जो अपने काले मोनोक्रोम पोशाक में शानदार दिखती है जो दिल चुरा लेती है। उन्होंने अपने ऑल-ब्लैक ग्लैमरस सूट को एक ब्रैलेट और ब्लैक ब्लेज़र के साथ जोड़ा। दोनों अपने होस्ट करण जौहर के साथ दिलचस्प बातचीत करते हुए पकड़े गए हैं।

दोनों ने बारी-बारी से करण जौहर को भुनाया, जो भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित निर्देशकों में से एक हैं और उनके प्रतिष्ठित कॉफ़ी विद करण टॉक शो के होस्ट भी हैं। अपने मेहमान की लव लाइफ और कभी-कभी बेडरूम की कहानियों में अपने दखल देने वाले सवालों के लिए जाने जाने वाले करण करीना से उनकी सेक्सुअल लाइफ के बारे में सवाल पूछते हुए दिखाई देते हैं। आमिर खान ने अपनी असहमति व्यक्त कर विषय को भटकाने की जल्दी की।

करीना कपूर खान, अपने सर्वकालिक क्रूर स्वभाव के रूप में, अपने सह-कलाकार आमिर खान को चिढ़ाते हुए भी देखी गईं कि कैसे उन्हें एक फिल्म की शूटिंग खत्म करने में लगभग 100 से 200 दिन लगते हैं। उन्होंने आमिर की तुलना अपने पिछले सह-कलाकार अक्षय कुमार से की, जिनके साथ उन्होंने गुड न्यूज़, टशन और ऐतराज़ में अभिनय किया, क्योंकि उन्हें एक ही फिल्म के लिए केवल 30 दिन लगते हैं। फैशनिस्टा दिवा आमिर के खराब फैशन सेंस को ‘माइनस’ के साथ ग्रेडिंग करते हुए भी देखा जाता है।

दो महाकाव्य खान, करीना और आमिर की विशेषता वाले एपिसोड को देखने के लिए, गुरुवार 4 जुलाई 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर ट्यून कर सकते हैं। एपिसोड को अपने ओटीटी पार्टनर प्लेटफॉर्म पर शाम 7:30 बजे रिलीज किया जाएगा, जहां कोई भी इसकी एक झलक देख सकता है। दोनों करण की स्पॉटलाइट चुरा रहे हैं और उन्हें करारा जवाब दे रहे हैं।

आमिर खान और करीना कपूर खान दोनों की वापसी को चिह्नित करने के लिए पूरी तरह तैयार, लाल सिंह चड्ढा अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत एक फिल्म है जो 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रीमेक या रूपांतरण है। टॉम हैंक्स की सबसे प्रतिष्ठित फिल्में जिन्होंने 1994 में अकादमी पुरस्कार जीता था।

हालांकि ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर कई विवाद हो चुके हैं। टॉम हैंक्स के प्रतिष्ठित फॉरेस्ट गंप के कई प्रशंसकों ने अनुकूलन ड्राइंग के ट्रेलर पर लगातार तुलना करने पर अपनी निराशा दिखाई। हाल ही में, लोगों ने लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार की प्रवृत्ति शुरू कर दी है और लोगों से इसे देखने से परहेज करने के लिए कहा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आमिर खान ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी और उनसे किसी भी नकारात्मक दृष्टिकोण पर टिप्पणी करने से पहले इस फिल्म को देखने का अनुरोध किया।