HomeEntertainmentआयुष्मान खुराना ने यूरोप वेकेशन से शेयर की तस्वीर , फेंस ने...

आयुष्मान खुराना ने यूरोप वेकेशन से शेयर की तस्वीर , फेंस ने दिया ऐसा जबरदस्त रिएक्शन

यूरोप की अपनी पारिवारिक यात्रा समाप्त करने के बाद भी, आयुष्मान खुराना अभी भी छुट्टी मोड में रह रहे हैं। यह खुलासा करते हुए कि वह “मानसिक रूप से” अपनी यात्रा से वापस नहीं आया है, अनेक अभिनेता, रविवार को स्मृति लेन से नीचे चले गए और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर डाली। हम सभी को एक नए परिवार के साथ पेश करते हुए, आयुष्मान ने अपनी पत्नी और लेखक-निर्माता ताहिरा कश्यप, और उनके बच्चों विराजवीर और वरुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने लिखा कि आयुष्मान का बेटा बिल्कुल उनके जैसा दिखता है।

तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर छोड़ते हुए, अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “बैक इन द बे। लेकिन मानसिक रूप से अभी भी छुट्टी पर हैं।” उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट हार्ट्स के साथ कैप्शन खत्म किया और अपनी पत्नी को टैग भी किया। तस्वीर में, चार लोगों के परिवार को एक डेक पर पोज देते हुए देखा जा सकता है, जो उनके कैजुअल बेस्ट में हैं। आयुष्मान ने सफेद टी-शर्ट और डेनिम जींस में एक सुपर कैज़ुअल लुक दिया और इसे सफेद स्नीकर्स और काले धूप के चश्मे के साथ जोड़ा। ताहिरा ब्राउन शॉर्ट स्कर्ट, मैचिंग स्वेटशर्ट और बड़े ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ स्टनिंग लग रही थीं।

वरुष्का और विराजवीर दोनों ही क्यूट लग रहे थे। जहां वरुष्का ने पूरी तरह से डेनिम लुक रखा, वहीं विराजवीर ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए एक टी-शर्ट के साथ सफेद जींस पहनी और इसे काले धूप के चश्मे और सफेद स्नीकर्स के साथ जोड़ा।

फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए, जग जुग जीयो अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने एक लाल दिल गिरा दिया। फिल्म निर्माता रोनी लाहिरी ने टिप्पणी की, “बच्चे बड़े हो गए हैं।” आयुष्मान की चंडीगढ़ करे आशिकी के सह-कलाकार अभिषेक बजाज ने टिप्पणी की, “एक और जूनियर एके डिट्टो।” उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आपका बेटा आपका ज़ेरॉक्स है।”

काम के मोर्चे पर, आयुष्मान को उनकी नवीनतम फिल्म अनेक के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया, जो मई में रिलीज़ हुई थी। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता ने एक गुप्त एजेंट की भूमिका निभाई थी। इसके बाद, अभिनेता अनुभूति कश्यप की सामाजिक कॉमेडी फिल्म डॉक्टर जी में स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म पहली बार रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ आयुष्मान के सहयोग को चिह्नित करेगी। डॉक्टर जी में आयुष्मान की दम लगा के हईशा की सह-कलाकार शीबा चड्ढा भी प्रमुख भूमिका में हैं। उसके पास ए . भी है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments