आमिर खान ने बताया लगातार फिल्मों के फ्लॉप होने का कारण, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बयान

0
18

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है जिसकी चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह के साथ साथ विरोध भी देखने को मिल रहा है। कई दिनों से सोशल मीडिया पर भी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है।

हालांकि आमिर अपनी फिल्म को लेकर काफी श्योर नज़र आ रहे हैं। समय समय पर आमिर कई बयान भी दे रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में आमिर खान ने फिल्मों के फ्लॉप होने का कारण भी बताया है और आमिर का ये बयान भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। आइए जानते हैं आमिर के बयान से जुड़ी खास बातें

हम जानते हैं कि बॉलीवुड की फिल्में लंबे समय से सिनेमाघरों में कमाल नहीं कर पा रही हैं एक दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो कोई भी फिल्म सफल नहीं हो पा रही है। लेकिन हाल ही में इसका कारण आमिर खान ने बताया है। आमिर खान एन फिल्मों के फ्लॉप होने का दोष ओटीटी के सिर डाला है। आमिर का मानना है कि फिल्मों के ओटीटी पर जल्द ही आ जाने से फिल्में सिनेमाघरों में कमाल नहीं कर पा रही हैं।

आमिर का कहना है कि फिल्मों को रिलीज़ के कुछ ही दिनों बाद ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है जो ऐसा लगता है जैसे फिल्में दर्शकों से कह रही हों कि तुम्हें थियेटर में आने की जरूरत नहीं है मैं खुद तुम्हारे घर में आ रही हूँ। आमिर ने कहा कि इसलिए ही वे अपनी फिल्मों को ओटीटी पर लाने के लिए 6 महीने का गैप पसंद करते हैं।

वहीं आमिर ने फिल्मों के विषयों को भी फिल्मों के फ्लॉप होने का जिम्मेदार ठहराया है। उनका मानना है कि उन विषयों पर फिल्में बनाई जा रही है जिसमें दर्शको रुचि ही नहीं है। इसलिए फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। अब आमिर का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।