आमिर खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

लाल सिंह चड्ढा साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। फिल्म आमिर के विवादित बयानों से लेकर लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार के रुझानों तक विभिन्न कारणों से चर्चा में है। फिल्म में मोना सिंह टेलीविजन के प्रसिद्ध चेहरे में से एक 57 वर्षीय अभिनेता की भूमिका निभा रही हैं, इस बीच मोना सिंह की उम्र केवल 40 है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में जब आमिर से यह सवाल पूछा गया कि एक युवा अभिनेता अपनी मां की भूमिका निभा रहा है, तो अभिनेता ने जवाब दिया, “मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहता हूं कि एक अभिनेता के रूप में, एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में, अगर मैं 103 साल की दिख रही हूं, जो मुझे करना चाहिए, मेरी उम्र भूमिका निभाने के लिए अनुपयुक्त क्यों है? सिर्फ इसलिए कि मैं 57 वर्ष का हूं। तर्क क्या है? आयु विशिष्ट क्या होता है अभिनेता के लिए? अभिनेता का तो ये कमाल होता है के वो कुछ दो उम्र का हो और कुछ दो उम्र लगे।

मोना सिंह के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “क्या बात कर रहे हैं आप लोग? ये तो मोना सिंह का कमाल है। जब आप देखेंगे तो आपको लगेगा। फिर आपको लगेगा के ये तो बड़ी पुरानी भी दिख रही है। ये तो उसका कमाल है। आप उसका कमाल है उससे हैं। बोहोत गलत कर रहे हैं। अगर मैं मोना होता तो मैं बोहुत डिस्टर्ब हो जाता (आप क्या कह रहे हैं? यह मोना सिंह की प्रतिभा है। जब आप उन्हें फिल्म में देखते हैं। तब आप सोचेंगे कि वह बहुत छोटी लग रही है। आपको भी लगेगा कि वह बूढ़ी भी दिख रही है। यह उसकी प्रतिभा है। आप उसका अच्छा काम छीन रहे हैं। यह गलत है। अगर मैं उसके जूते में होता तो मैं होता बहुत परेशान)”

लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर भी हैं। यह साउथ स्टार नागा चैतन्य की डेब्यू फिल्म है। फिल्म पहले ही विवादों में आ चुकी है। लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार के रूप में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।