आमिर को छोड़िए, लाल सिंह चड्ढा में करीना की भूमिका फॉरेस्ट गंप का सबसे भद्दा मजाक है!

0
19

आमिर खान क्लासिक टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप (1994) की रीमेक, अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा में मुख्य किरदार निभाएंगे। करीना कपूर खान रॉबिन राइट के स्थान पर कदम रखेंगी, जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म में मुख्य किरदार की प्रेमिका जेनी कुरेन की भूमिका निभाई थी।

खान ने कहा है कि राइट का चरित्र, जो एक समय में एक शांतिवादी हिप्पी था, जो बहुत अधिक नशे में था, को हिंदी रूपांतरण में सबसे अधिक बदल दिया गया है। करीना का चरित्र वह है जिसे मूल पात्रों में से सबसे अधिक बदल दिया गया है, ”खान ने कहा। “ऐसा इसलिए है क्योंकि हमारे पास हिप्पी और ड्रग्स का वह सांस्कृतिक संदर्भ नहीं है। यह हमारे परिवेश में कभी नहीं था। इसलिए हमने उसे उचित रूप से बदल दिया है कि हमारे समाज में क्या प्रासंगिक है। मैं आपको यह नहीं बताना चाहता कि यह क्या है; आप इसे देखो।”

अभिनेता ने यह भी कहा कि शुरुआत में रूपा की भूमिका के लिए अभिनेत्री पर विचार नहीं किया गया था। खान ने कहा, “वास्तव में, हम पहले अपनी कास्टिंग में गलती कर रहे थे, आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं।” “मैं लाल खेलता हूं और वह युवा से बूढ़े तक जाता है। मुझे 18 और 45 का दिखना है। इसलिए हमने उसके लिए डी-एजिंग और वीएफएक्स का उपयोग करने की योजना बनाई। हम सोच रहे थे कि अभिनेत्री 25-26 साल के दायरे में होनी चाहिए ताकि वह मेकअप के जरिए 18 और बाद में 45 साल की दिख सके।

खान और अद्वैत संयोग से कपूर से मिले जब कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें किसी और का ऑडिशन वीडियो दिखा रहे थे। “हमने गलती से करीना का वीडियो देखा। मेरी और अद्वैत दोनों की दिलचस्पी थी, ”उन्होंने कहा। “हमने पहले उसके बारे में नहीं सोचा था क्योंकि वह 25 वर्ष की नहीं थी। लेकिन जब हमने उसे देखा तो हमें लगा कि वह शानदार और सही फिट दिख रही है।

उन्होंने कहा, “मैंने कहा कि अगर हम अपने चरित्र को कम कर रहे हैं, तो हम उसके लिए भी कर सकते हैं। तो यह एक सेकंड में हल हो गया। उसने इसके लिए पढ़ा और वह एकदम सही थी। वह बहुत अच्छी अदाकारा हैं। मुझे बहुत खुशी है कि वह हमारी रूपा है, ”उन्होंने कहा। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.