आमिर के सामने बर्थडे पर बिकनी पहनने पर ट्रोल हुई आइरा खान, तो अब सोना मोहापात्रा ने किया सपोर्ट

0
181

आमिर खान आए दिन चर्चाओं में रहते हैं। कभी वे अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों को लेकर भी आइरा चर्चा का विषय बन जाते हैं। वहीं अब एक बार फिर से आमिर खान चर्चा का विषय बन गए हैं जिसके कारण उनकी बेटी आइरा खान है। आइरा खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। आइरा को लगातार सोशल मीडिया द्वारा ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि आइरा ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान आइरा ने बिकनी पहनी हुई है और उनके सामने आमिर भी खड़े हुए हैं। ऐसे में अब यूजर्स भी उन्हें ऐसे अवतार में देखकर काफी भड़क गए हैं। सोशल मीडिया पर आइरा की ये तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं अब आइरा को ट्रोल करने पर सोना मोहापात्रा ने उनका सपोर्ट किया है।

हम जानते हैं कि आइरा खान सोशल मीडिया सेन्सेशन हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी कई बातें भी अपने फैंस के साथ साझा करती हैं। वहीं आइरा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं। वहीं अब हाल ही में आइरा की जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिनके कारण आइरा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

तस्वीरों में आइरा अपना 25वां जन्मदिन मनाती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं इस दौरान आइरा ने बिकनी पहनी हुई है। आमिर खान भी बिना वहीं खड़े हुए हैं। ऐसे में आइरा का अपने पिता के सामने ऐसे कपड़ों में आना यूजर्स को रास नहीं आ रहा है। इसलिए सोशल मीडिया पर आइरा को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। यूजर्स लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं।

वहीं अब इस दौरान सोना मोहापात्रा ने भी इन तस्वीरों को लेकर बड़ा बयान दिया है। सोना ने कहा है कि “सभी ध्यान दें अब आइरा 25 साल की हो गई हैं और वे आजाद महिला की तरह अपनी जिंदगी को जीरही है। वहीं उन्हें कपड़े पहनने के लिए आमिर या आपकी इजाजत की जरूरत नहीं है” ऐसे में अब सोना के इस पोस्ट को भी खूब पसंद किया जा रहा है। कई अन्य यूजर्स भी आइरा के सपोर्ट में आ गए हैं।