आदित्य रॉय कपूर को है शादी में यकीन, अनन्या पांडे संग अफेयर की अटकलों पर दिया ये दिलचस्प जवाब!

0
24

हाल ही में, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग की अफवाहें दौर कर रही हैं। कॉफ़ी विद करण में अभिनेत्री की उपस्थिति के बाद अफवाहों को हवा दी गई, जहाँ करण जौहर ने संकेत दिया कि उनके बीच कुछ पक रहा है। इस बीच, ओम अभिनेता ने शादी पर अपने विचार रखे। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता से शादी के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछा गया, अब उनके करीबी दोस्त रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए हैं।

“मैं पूरी तरह से शादी में विश्वास करता हूं। अगर वह होता है, तो होता है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं प्रकट करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे कि आता है इसलिए अगर शादी करनी है, तो होगी। मेरे पास अभी तक कोई ठोस योजना नहीं है और यह सुनिश्चित है,” आदित्य ने ईटाइम्स को बताया।
अभिनेता ने उन चीजों के बारे में भी खोला जो उन्हें शांति देती हैं। “परिवार के साथ समय बिताना, गिटार बजाना, खेल खेलना और यात्रा करना – ये ऐसी चीजें हैं जो मुझे शांति देती हैं। ये ऐसी चीजें हैं जिनमें आप खो सकते हैं। जैसे जब आप यात्रा करते हैं, तो आप हमेशा तरोताजा होकर वापस आते हैं, जीवन के प्रति एक अलग दृष्टिकोण के साथ। इसलिए वह बेहद शांतिपूर्ण महसूस करता है, ”उन्होंने प्रकाशन को बताया।

उन्होंने कहा कि हालांकि वह एक ‘कट्टर अंतर्मुखी’ नहीं हैं, लेकिन उन्हें हर बार बाहर निकलने पर तैयार होने का दबाव पसंद नहीं है। “मुझे कुछ भी पहनना पसंद है और मेरी टीम अक्सर कहती है, ‘आदि, जूते पहनो’! जब भी मैं अपना घर छोड़ता हूं, मैं हर बार जूते और जैकेट पहनना नहीं चाहता। मुझे वह दबाव लेना पसंद नहीं है।” वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर हाल ही में फिल्म राष्ट्र कवच ओम में नजर आए थे। इसके बाद वह जंगललैंड में नजर आएंगे।