HomeEntertainmentआज शाहरुख खान नहीं बल्कि सलमान खान होते आलिशान 'मन्नत' के मालिक,...

आज शाहरुख खान नहीं बल्कि सलमान खान होते आलिशान ‘मन्नत’ के मालिक, लेकिन इस शख्स की वजह से नहीं हो सका ऐसा

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बॉलीवुड सितारों के घर आइकॉनिक माने जाते हैं। हालांकि, शाहरुख खान की मन्नत निस्संदेह टिनसेल शहर में एक पर्यटक आकर्षण माना जाता है। भव्य संरचना की दृष्टि में भिगोने के इरादे से या बॉलीवुड के बादशाह की एक नज़र पाने की उम्मीद के साथ, भव्य संपत्ति दैनिक आधार पर सैकड़ों लोग इसके सामने खड़े होते हैं। पीछा करते हुए, किंग खान का शाही निवास हर किसी की इच्छा सूची में ईमानदारी से है, और आश्चर्यजनक रूप से सलमान खान भी मन्नत की इच्छा रखते हैं। हाँ यह सच है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मन्नत को शुरुआत में दबंग अभिनेता को ऑफर किया गया था।

बॉलीवुड हंगामा के साथ अपने पुराने साक्षात्कार में, जो इंटरनेट पर फिर से उभर रहा है, सलमान से एक चीज के बारे में पूछा गया था कि वह चाहते थे कि उनके पास शाहरुख खान हो। और उनके जवाब ने उनके प्रशंसकों को अंदर तक हैरान कर दिया। जबकि वह मन्नत को बाहर निकालने के लिए काफी तेज थे, उन्होंने आगे खुलासा किया कि यह उनके पिता सलीम खान थे जिन्होंने उन्हें इसे लेने से रोका, जब शुरुआत में यह अभिनेता के पास आया।

जब उनसे पूछा गया, “एक चीज जो शाहरुख खान के पास है, काश कि आपके पास होती?” सलमान ने कहा, ”वह उनका बंगला है.” मेजबान ने आश्चर्यजनक रूप से दोहराया, “मन्नत?” अभिनेता ने कहा, “हां,” और कहा, “लेकिन यह मेरे पास तब आया था जब मैं अभी शुरुआत कर रहा था। मेरे पिताजी ने कहा इतने बड़े घर में करोगे क्या? (इतने बड़े घर में तुम क्या करोगे?)

सलमान ने कहा, “और अब मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं कि वह इतने बड़े घर में क्या करते हैं?” हाउसिंग डॉट कॉम की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख की मन्नत की कीमत रुपये आंकी गई है। 200 करोड़। इससे पहले, मीडिया से कुछ बातचीत के दौरान, पठान अभिनेता ने खुद इसे उनकी सबसे महंगी खरीद होने का दावा किया था। बांद्रा में स्थित मन्नत को शाहरुख की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है। हाल ही में, इस आलीशान हवेली को कथित तौर पर एक नया हीरे जड़ित रेडियम नेमप्लेट मिला है, जो शाम को चमकता है और इसकी कीमत लगभग रु। 25 लाख

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments