आखिर क्यों रुक गयी अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग, वजह जानकर आपके उड़ सकते है होश 

0
19

पिछले साल अक्टूबर में अक्षय कुमार और आनंद एल राय ने अपकमिंग फिल्म ‘गोरखा’ की घोषणा की थी। अक्षय कुमार और आनंद एल राय की यह तीसरी फिल्म होगी जब दोनों साथ आएंगे। संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म इंडियन फार्स की गोरखा रेजीमेंट के दिग्गज अफसर मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर बन रही है। कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आनंद एल राय ने खुद एक बयान में कहा है कि फिल्म रुकी नहीं है बल्कि इसकी स्क्रिप्ट को परफेक्ट बनाने के लिए काम किया जा रहा है.

आनंद एल राय फिल्म ‘गोरखा’ का निर्देशन नहीं बल्कि निर्माण कर रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए आनंद एल राय ने कहा है कि, फिल्म पूरी तरह से भावनाओं पर आधारित है। हम ‘गोरखा’ पर काम कर रहे हैं और ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक कि फिल्म फ्लोर पर जाने का सही समय नहीं आ जाता। रक्षाबंधन बहुत जल्दी बन गया, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनमें समय लगता है। जिस तरह से हम फिल्म बनाना चाहते हैं, उसके अनुसार इसमें समय लगने वाला है। आनंद ने आगे कहा, “हम सही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं और उस पर काम चल रहा है, जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं। हम सभी फिल्मों के लिए इस प्रक्रिया का पालन करते हैं।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद एल राय ने इससे पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में काम किया था, जिसमें धनुष के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ऐसे में अब दोनों को नई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के रिलीज होने का इंतजार है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.