आकांक्षा पुरी ने जीता ‘Mika Di Vohti’ शो! बनेंगी मीका सिंह की दुल्हनियां?

स्वयंवर: मीका दी वोहती का अंत हो गया है। इस शो का रविवार यानि 24 जुलाई को फिनाले हुआ जिसमें मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपना जीवन साथी चुना। एक्ट्रेस प्रान्तिका दास और नीत महल के साथ फिनाले में थीं। जबकि सभी फाइनलिस्ट की हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह था, मीका ने फिर आकांक्षा पुरी को शादी की माला पहनाई और घोषणा की कि अभिनेत्री ने उनका दिल जीत लिया है।

“जबकि मीका ने मंच पर आकांक्षा से शादी नहीं की, उसने अपनी पसंद को दर्शाने के लिए उसे शादी की माला पहनाई। उन्होंने साझा किया कि वह शादी के बंधन में बंधने से पहले कैमरों से दूर उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। मिका ने आकांक्षा के परिवार से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा क्योंकि उन्होंने उनके साथ इस नई यात्रा को शुरू करने का फैसला किया, ”इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम के हवाले से एक सूत्र ने दावा किया।

आकांक्षा पुरी ने स्वयंवर: मीका दी वोहती शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी। वह मीका सिंह के साथ लंबे समय से दोस्त हैं और पिछले साल आकांक्षा और मीका की शादी की अफवाहों ने भी सुर्खियां बटोरी थीं। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री ने उन दोनों का एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगते हुए एक वीडियो साझा किया। हालांकि बाद में आकांक्षा ने साफ किया कि यह पूजा के अलावा और कुछ नहीं था।

“तो यह एक पाठ (पूजा) थी जिसे उन्होंने (मीका सिंह) अपने आवास पर रखा था, यह भविष्य के लिए सकारात्मकता और सौभाग्य के लिए किया गया है। मैं वहां सिर्फ आशीर्वाद लेने गया था लेकिन ऐसा लग रहा है कि लोग कुछ और ही मान रहे हैं! और संयोग से यह अप्रैल फूल के दिन था इसलिए लोगों को लगा कि यह कोई शरारत है लेकिन ये उसके घर की असली तस्वीरें और वीडियो हैं !!” उसने कहा था।

आकांक्षा शो विघ्नहर्ता गणेश से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी, जिसमें उन्होंने तीन साल से अधिक समय तक देवी पार्वती की भूमिका निभाई। उन्होंने 2020 में शो छोड़ दिया।