HomeEntertainmentअलग-अलग बिज़नस आइडियाज़ को आजमाने वालों के लिए बेहद खास है ये...

अलग-अलग बिज़नस आइडियाज़ को आजमाने वालों के लिए बेहद खास है ये 5 वेब सिरीज़, देखकर आ जाएगा मजा

ओटीटी पर समय समय पर कई वेब सिरीज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। इन वेब सिरीज़ को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। ओटीटी पर अलग अलग मुद्दों और विषयों ओर वेब सिरीज़ बनाई जा रही हैं और दर्शक भी अपनी अपनी रुचि के अनुसार ही इन वेब सिरीज़ को देख सकते हैं। यदि आपको बिज़नस आइडियाज़ आजमाने का काफी शौक है तो आप ये 5 वेब सिरीज़ देख सकते हैं।

टीवीएफ़ पिचर्स

ये वेब सिरीज़ बिज़नस वर्ल्ड से मुलाक़ात कराती हुई नज़र आती है। एक नए स्टार्टअप में किस तरह की दिक्कत आती हैं इस वेब सिरीज़ में देखा जा सकता है। फिल्म में कई जगहों पर हंसी ठिठोली भी देखने को मिलती है जो फिल्म को मनोरंजक बना रही है।

टीवीएफ़ क्यूबिकल्स

इस वेब सिरीज़ को नए नए आईटी प्रोफेशनल की कहानी पर आधारित बनाया गया है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पहले ही दिन अपनी नौकरी से हताश हुआ युवा अपनी सफलता की राह को बनाता है। इस वेब सिरीज़ को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

हाऊ आई मेड माई मिलियन्स

इस वेब सीरिज़ में बिज़नस वर्ल्ड की हकीकत को दिखाया गया है। ये वेब सिरीज़ बताती है कि कैसे एक आइडिया से कामयाबी हासिल की जा सकती है। इस वेब सिरीज़ को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

सिलिकॉन वैली

ये वेब सिरीज़ 6 प्रोग्रामर्स के ऊपर बनाई गई है। ये सभी सिलिकॉन वैली में कुछ अच्छा करने की चाह रखते हैं। इस वेब सिरीज़ को उन युवाओं के लिए सबक बताया जाता है जो स्टार्टअप में सफलता तो जल्द हासिल कर लेते हैं लेकिन उस सफलता को संभाल पाना उनके लिए मुश्किल हो जाता है।

स्टार्टअप

ये एक अमेरिकन वेब सिरीज़ हैं जो खुद का स्टार्टअप शुरू करने के लिए दर्शको को मोटिवेट करती हुई नज़र आती है। इस वेब सिरीज़ को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। बिज़नस में दिलचस्पी रखने वाले भी इस वेब सिरीज़ को देख सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments