अर्शदीप सिंह और राहुल त्रिपाठी को सीरीज में एक भी मौका ना दिए जाने पर फैंस का फूटा गुस्सा, बोले “जब खिलाना ही नहीं होता तो लेकर क्यों जाते हो”

IND vs IRE: इंडिया और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैच की सीरीज कल समाप्त हो गयी. इस सीरीज में दोनों ही मैचों में टीम इंडिया को जीत मिली और इंडिया ने 2-0 से आयरलैंड टीम को मात दी. सीरीज (IND vs IRE) में आयरलैंड को पहले मैच में 7 विकेट से तथा दूसरे मैच में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया तीन बदलावों के साथ उतरी थी. ऋतूराज के चोटिल होने पर संजू सैमसन को प्लेयिंग XI में मौका मिला और इसके अलावा रवि बिश्नोई और हर्शल पटेल को भी टीम में जगह दी गयी.

राहुल त्रिपाठी और अर्शदीप को IND vs IRE सीरीज में नहीं खिलाया एक भी मैच

Ind Vs Ire

इस मैच में उम्मीद की जा रही थी की टीम में सिर्फ एक बदलाव होगा जो ऋतुराज के चोटिल होने की वजह से किया जायेगा. लेकिन प्लेयिंग XI में दो और बदलाव किये गये जिसमें चहल की जगह बिश्नोई और आवेश खान की जगह हर्शल पटेल को जगह दी गयी. दोनों ही मैचों में अर्शदीप सिंह और राहुल त्रिपाठी को मौका नहीं मिला और वो पूरे दौरे (IND vs IRE) में सिर्फ बेंच पर ही बैठे दिखाई दिए. ऐसे में फैंस दोनों खिलाडियों के बेंच पर बैठे रहने की वजह से काफी नरज़ है अरु मौका न मिलने की वजह से BCCI पर अपना गुस्सा उतार रहे है.

IND vs IRE सीरीज में मौका न दिए जाने पर फैंस का रिएक्शन

और पढ़िए:

“अगर खेलने लायक नहीं है तो आयरलैंड घुमाने लाये हो उसे”, आकाश चोपड़ा ने टीम में जगह ना मिलने पर कही ये बड़ी बात

रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने दिया हेल्थ अपडेट, क्यूट विडियो पर फैंस दे रहा ऐसा रिएक्शन

इंग्लैंड टेस्ट से पहले ग्रीम स्वान ने बताया किसका पलड़ा है भारी, साथ ही चहल के डेब्यू पर कही ये बड़ी बात