अरबाज-मलाइका के बीच ‘वो’ के आते ही मचा बवाल, खौल उठा था सलमान खान का खून

0
22

मलाइका अरोड़ा शायद अपनी जिंदगी के सबसे खुशी के दौर में हैं। अभिनेत्री अपनी कार दुर्घटना के आघात से उबर रही है लेकिन उसके साथ प्रेमी अर्जुन कपूर है। लेकिन वह एक बार सलमान खान और उनके परिवार के साथ अपने मुद्दों को लेकर सुर्खियों में थीं। ऐसी अफवाहें थीं कि वह तत्कालीन पति अरबाज खान के करियर का समर्थन नहीं करने के लिए उनसे नाराज थीं। उसकी प्रतिक्रिया के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

आपको संक्षेप में बताने के लिए मलाइका और अरबाज की मुलाकात एक कॉफी एड शूट के सेट पर हुई थी। 1998 में उन्हें जल्द ही प्यार हो गया और शादी के बंधन में बंध गए। लगभग 18 वर्षों की एक साथ रहने के बाद, युगल ने 2016 में “संगतता के मुद्दों” का हवाला देते हुए अलग होने की घोषणा की। लेकिन इससे भी मजबूत सलमान खान और परिवार के बाकी लोगों के साथ उनके अनबन की अफवाहें थीं।

जैसा कि सभी जानते हैं, मलाइका अरोड़ा अपने जीवन में बहुत से उम्र-शर्मनाक, शरीर-शर्मनाक और स्त्री-द्वेष से गुज़री हैं। अरबाज खान से शादी करने के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था क्योंकि वह सलमान खान के भाई हैं और समान रूप से उन्हें छोड़ने के लिए। अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते ने भी उम्र के अंतर के कारण काफी शोर मचाया था।

लेकिन यह एक बार था जब मलाइका अरोड़ा ने कथित तौर पर पूर्व पति अरबाज खान के करियर का समर्थन नहीं करने पर सलमान खान और उनके परिवार से नाराज होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी। “उन्हें उसके लिए क्या करना चाहिए? एक फिल्म लॉन्च करें, उसे भूमिकाएं दें या उसे चम्मच से खिलाएं कि कौन सी स्क्रिप्ट को स्वीकार करना और मना करना है? भाई बहुत करीबी हैं लेकिन उनकी ओर से करियर के फैसले नहीं लिए जा सकते हैं, ”उसने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया।