HomeTechअब बाइक चोरी होने का झंझट खत्म! मार्केट में आ गया ₹300...

अब बाइक चोरी होने का झंझट खत्म! मार्केट में आ गया ₹300 वाला स्मार्ट लॉकर, जानें

न्यूज डेस्क : यदि आप बाइक से कहीं जाते हैं तो पार्किंग की एक बड़ी झंझट सामने आ खड़ी होती है। किसी मार्केट में पार्किंग की सुविधा रही तो अच्छा है नहीं तो इसे सड़क के किनारे ही खड़ी करनी होती है। ऐसे में आपको कई रिक्स से गुजरना पड़ता है।

कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जिसमें बाइक को भरी बाजार से चोरी कर लिया जाता है। हालांकि कि बाइकों में हैंडल लॉक की सुविधा दी गई है। लेकिन चोर इसे भी तोड़ कर बाइक को उड़ा ले जाते हैं, लेकिन आज हम आपको इसके लिए एक विकल्प बताने जा रहे हैं। यह एक छोटा सा डिवाइस है, जिससे आप अपने बाइक में लगाकर बाइक चोरी होने से बचा सकते हैं तो आइए विस्तार में जानते हैं।

यह प्रोडक्ट stainless-steel से बना हुआ है। यह एक सस्ता विकल्प है जो आपके बाइक को चोरी होने से बचा सकता सकता है। बता दें कि एलएक्सट्रीम नाम के प्रोडक्ट को आप 300 रूपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसे उपयोग करने का तरीका भी बहुत सरल है। यह आप ऐमेज़ॉन पर खरीद सकते हैं।

इस छोटे से प्रोडक्ट को किसी भी बाइक के डिस्क ब्रेक में आराम से फिट किया जा सकता है। इस प्रोडक्ट में एंटी थेफ्ट लॉक कोर दिया गया है। इसमें भी अन्य लोग की तरह दो चाबी का विकल्प मिलता है। इस लॉक को तोड़ पाना असंभव साबित हो सकता है। ऐसे में प्रोडक्ट आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। इसे आप ऐमेज़ॉन पर 289 रूपये में खरीद सकते हैं। हालांकि यह प्रोडक्ट कहीं भी यानी कई सारे प्लेटफार्म पर खरीदा जा सकता है। आप अपने हिसाब से किसी भी ऑनलाइन प्लेटफार्म से खरीद अपने घर ला सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments