अब इस हालत में चांदनी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि

0
48

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने लंबे दशक तक अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड पर राज किया है। इन अभिनेत्रियों की एक्टिंग और खूबसूरती ने करोड़ों दिलों पर राज किया और इन अभिनेत्रियों की सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुईं। मीनाक्षी शेषाद्रि भी इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक थीं।

मीनाक्षी शेषाद्रि 80 और 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक थीं। एक समय था जब बड़े-बड़े निर्देशक मीनाक्षी शेषाद्रि को अपनी फिल्मों में लेने के लिए काफी उत्सुक रहते थे। मीनाक्षी शेषाद्रि की एक्टिंग और खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया। मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म पेंटर बाबू से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार मुख्य भूमिका में थे।


मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपनी खूबसूरती के चलते 17 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। मीनाक्षी ने घर हो तो ऐसा, घायल, दामिनी, मेरी जंग और हीरो जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीता। हालांकि मीनाक्षी शेषाद्रि ने लंबे समय तक बॉलीवुड में काम किया, लेकिन उन्होंने साल 1995 में बॉलीवुड से दूरी बना ली।

मीनाक्षी शेषाद्रि को आखिरी बार फिल्म घायल में देखा गया था और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली क्योंकि उन्होंने बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली। शादी के बाद मीनाक्षी अमेरिका शिफ्ट हो गईं और अपने दो बच्चों जोश और केंद्र की देखभाल की। वैसे तो मीनाक्षी एक बेहतरीन क्लासिक डांसर हैं और अब वह एक डांस क्लास चलाती हैं और उसमें वो युवाओं को डांस सिखाती हैं. बॉलीवुड में वापसी को लेकर जब मीनाक्षी से अक्सर मीडिया में सवाल किया जाता है तो उनका कहना है कि मैं उनकी जिंदगी में खुश हूं और बॉलीवुड में वापस आने के बारे में मुझे कोई आइडिया नहीं है।